1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. गहलोत और पायलट के बीच सियासी खींचतान पर राहुल गांधी का बड़ा बयान, कहीं ये बातें

गहलोत और पायलट के बीच सियासी खींचतान पर राहुल गांधी का बड़ा बयान, कहीं ये बातें

राजस्थान कांग्रेस में सियासी संकट के बीच राहुल गांधी का बड़ा बयान आया है। भारत जोड़ो यात्रा के दौरान इंदौर में राहुल गांधी ने आज प्रेसवार्ता की। इस दौरान उन्होंने कहा कि हमारे लिए सचिन पायलट और अशोक गहलोत दोनों बहुमूल्य हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। राजस्थान कांग्रेस में सियासी संकट के बीच राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का बड़ा बयान आया है। भारत जोड़ो यात्रा के दौरान इंदौर में राहुल गांधी (Rahul Gandhi)  ने आज प्रेसवार्ता की। इस दौरान उन्होंने कहा कि हमारे लिए सचिन पायलट (Sachin Pilot) और अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) दोनों बहुमूल्य हैं। राजस्थान की सियासी गतिविधियों का भारत जोड़ो यात्रा पर कोई असर नहीं पड़ेगा। जैसे-जैसे यात्रा आगे बढ़ेगी, उसका समर्थन और बढ़ता ही जाएगा।

पढ़ें :- यूपी देश के टॉप-4 राज्यों में शामिल, 75 लाख से अधिक नल कनेक्शन देने का आंकड़ा किया पार

भाजपा पर साधा निशाना
इस दौरान उन्होंने भाजपा पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, भाजपा मेरी छवि को बिगाड़ने के लिए हजारों करोड़ रुपये खर्च कर रही है। लोगों को लगता है कि इससे मुझे नुकसान होगा लेकिन इससे मुझे लगता है फायदा ही हो रहा है।

महंगाई को लेकर भी बोले राहुल गांधी
प्रेसवार्ता के दौरान राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने महंगाई को लेकर भी अपनी बात रखी। जब उनसे पूछा गया कि बेरोजगारी और महंगाई उनके एजेंडे में है, लेकिन इन्हें दूर कैसे करेंगे? इस पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि, बेरोजगारी को दूर करने के लिए छोटे सेक्टरों पर काम करना पड़ेगा। नोटबंदी और जीएसटी जैसे कदमों ने अन्य सेक्टरों पर बोझ बढ़ा दिया है। इस वजह से बेरोजगारी बढ़ गई है। ओवरऑल दो-तीन बड़े उद्योगपति ही सारे काम कर रहे हैं। यह कंपनियां हर सेक्टर में मोनोपोली बना रही है। यह खत्म होना चाहिए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...