1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. राहुल गांधी का बड़ा बयान : बीजेपी से डरने वाले कांग्रेसी छोड़ें पार्टी, हमें चाहिए निडर लोग

राहुल गांधी का बड़ा बयान : बीजेपी से डरने वाले कांग्रेसी छोड़ें पार्टी, हमें चाहिए निडर लोग

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सांसद राहुल गांधी ने शुक्रवार को पार्टी छोड़ने वालों पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बीजेपी से डरने वाले कांग्रेसी पार्टी छोड़ें। उन्होंने कहा कि कांग्रेस छोड़ने वाले RSS के लोग हैं। राहुल गांधी ने कहा कि जाओ ..निकलो , हमें नहीं चाहिए ऐसे लोग.. हमें निडर लोग चाहिए। उन्होंने कहा कि दूसरी पार्टियों में ऐसे लोग हैं, वह हमारे हैं ।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सांसद राहुल गांधी ने शुक्रवार को पार्टी छोड़ने वालों पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बीजेपी से डरने वाले कांग्रेसी पार्टी छोड़ें। उन्होंने कहा कि कांग्रेस छोड़ने वाले RSS के लोग हैं। राहुल गांधी ने कहा कि जाओ ..निकलो , हमें नहीं चाहिए ऐसे लोग.. हमें निडर लोग चाहिए। उन्होंने कहा कि दूसरी पार्टियों में ऐसे लोग हैं, वह हमारे हैं ।

पढ़ें :- राहुल गांधी, बोले- 'हम दो, हमारे दो' की सरकार को 'Happy Friendship Day'

बता दें कि राहुल गांधी ने कांग्रेस छोड़कर जाने वाले नेताओं को आरएसएस का आदमी करार दिया है। पार्टी की सोशल मीडिया यूनिट के साथ बैठक के दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस को निडर लोगों की जरूरत है, कमजोर लोगों की नहीं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में ऐसे लोगों की जरूरत नहीं है जो संघ की विचारधारा में विश्वास रखते हैं। ऐसे लोगों को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया जाना चाहिए।

पढ़ें :- Controversial statements : भाजपा विधायक के बिगड़े बोल-सपा अध्यक्ष की औरंगजेब से तुलना, ममता बनर्जी को लंकिनी बताया

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने कहा हमें ऐसे लोगों की जरूरत नहीं है जो आरएसएस की विचारधारा में यकीन रखते हैं। हमें निडर लोगों की जरूरत है। राहुल गांधी ने कहा कि बहुत सारे लोग हैं जो डर नहीं रहे हैं…कांग्रेस के बाहर हैं..उनको अंदर लाओ और जो हमारे यहां डर रहे हैं, उनको बाहर निकालो…चलो भैया जाओ। आरएसएस के हो, जाओ भागो, मजे लो। नहीं चाहिए, जरूरत नहीं है तुम्हारी। हमें निडर लोग चाहिए। ये हमारी आइडियोलॉजी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...