1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. राहुल गांधी ने आरएसएस पर किया तीखा हमला, कहा-ना तो ये महिलाओं का सम्मान करते हैं ना बुजुर्गों का आदर

राहुल गांधी ने आरएसएस पर किया तीखा हमला, कहा-ना तो ये महिलाओं का सम्मान करते हैं ना बुजुर्गों का आदर

कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर करारा प्रहार किया है। राहुल गांधी ने ट्वीट के माध्यम से कहा -मेरा मानना है कि आरएसएस व संबंधित संगठन को संघ परिवार कहना सही नहीं। परिवार में महिलाएं होती हैं, बुजुर्गों के लिए सम्मान होता, करुणा और स्नेह की भावना होती है, लेकिन आरएसएस के पास यह सब कुछ नहीं है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Rahul Gandhis Fiery Attack On Rss Said Neither Do They Respect Women Nor Respect The Elders

नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर करारा प्रहार किया है। राहुल गांधी ने ट्वीट के माध्यम से कहा -मेरा मानना है कि आरएसएस व संबंधित संगठन को संघ परिवार कहना सही नहीं। परिवार में महिलाएं होती हैं, बुजुर्गों के लिए सम्मान होता, करुणा और स्नेह की भावना होती है, लेकिन आरएसएस के पास यह सब कुछ नहीं है।

पढ़ें :- प्रियंका गांधी ने सीएम योगी को लिखा पत्र, किसानों से गेहूं की खरीद सुनिश्चित करने की मांग

इसलिए मैं अब आरएसएस को संघ परिवार नहीं कहूंगा। राहुल गांधी ने एक दिन पहले भी केरल की ननों पर हुए हमले की निंदा की थी और आरएसएस पर हमला बोला था। बता दें इसके पहले भी राहुल गांधी आरएसएस और भाजपा पर हमला करते रहे हैं। राहुल गांधी पिछले काफी दिनों से किसान आंदोलन के पक्ष में खड़े हैं और उन्होंने भाजपा और आरएसएस पर इसे लेकर तीखा हमला किया था।

राहुल गांधी किसान आंदोलन पर भाजपा के ऊपर लगातार आरोप लगाते रहे कि भाजपा किसानों को धर्म-मजहब-राज्यों में बांट रही है। लेकिन किसान राष्ट्र एकता के सिद्धांत पर डटे हैं। हर राज्य से एक ही आवाज़- कृषि विरोधी कानून वापस लो!

 

पढ़ें :- 'अल्लाह और ॐ' वाले ट्वीट पर बाबा रामदेव बोले-सबको सन्मति दें भगवान

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X