1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. राहुल गांधी की हाथरस की तरफ कूच राजनीति के लिए है, इंसाफ के लिए नहीं : स्मृति ईरानी

राहुल गांधी की हाथरस की तरफ कूच राजनीति के लिए है, इंसाफ के लिए नहीं : स्मृति ईरानी

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। हाथरस केस को लेकर पूरे देश में हंगामा मचा हुआ है। कांग्रेस इस मुद्दे को धार देने में जुटी है। आज राहुल गांधी फिर हाथरस जाने की कोशिश कर सकते हैं। इसको लेकर यूपी बॉर्डर पर सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ा दी गयी है। वहीं, केंद्रीय महिला और बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने इसको लेकर पलटवार किया है।

पढ़ें :- Congress President Election: कांग्रेस अध्यक्ष के लिए मल्लिकार्जुन खड़गे की दावेदारी क्यों है ज्यादा मजबूत? जानिए

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि लोग कांग्रेस की रणनीति के बारे में जानते हैं, इसलिए उन्होंने 2019 में भाजपा के लिए ऐतिहासिक जीत सुनिश्चित की। स्मृति ईरानी ने कहा कि राहुल गांधी के हाथरस जाने को एक राजनैतिक रणनीति बताई है। स्मृति ईरानी ने कहा कि लोग जानते हैं कि राहुल गांधी का हाथरस जाना उनकी राजनीति का ही एक हिस्सा है और इससे पीड़िता को न्याय दिलाने का कोई संबंध नहीं है।

इसके साथ ही स्मृति ईरानी ने कहा कि जनता ये समझती है कि राहुल गांधी की हाथरस की तरफ कूच राजनीति के लिए है, इंसाफ के लिए नहीं। बता दें कि सुबह राहुल गांधी ने ट्वीट किया था कि इस प्यारी बच्ची और उसके परिवार के साथ यूपी सरकार और उसकी पुलिस द्वारा किया जा रहा व्यवहार मुझे स्वीकार नहीं।

किसी भी हिन्दुस्तानी को ये स्वीकार नहीं करना चाहिए। इसके अलावा राहुल गांधी ने एक और ट्वीट किया है और लिखा कि दुनिया की कोई भी ताकत मुझे हाथरस के इस दुखी परिवार से मिलकर उनका दर्द बांटने से नहीं रोक सकती।

 

पढ़ें :- मलेशिया जाने वाली फ्लाइट में बम होने की झूठी सूचना से मचा हड़कंप, जांच के बाद विमान ने भरी उड़ान

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...