राहुल गांधी के साथ कौन है ये विदेशी लड़की, सोशल मीडिया में वायरल हुई फोटो

rahul-nathaliya

Rahul Gandhis Pic With Spanish Actress Nathalia Ramos

नई दिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की एक तस्वीर आज-कल सोशल मीडिया पर जमकर शेयर की जा रही है। तस्वीर में राहुल गांधी के साथ एक विदेशी लड़की नजर आ रही है, जिसे लोग सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कैप्शन देकर शेयर कर रहे हैं। दरअसल, तस्वीर में नजर आ रही लड़की कोई और नहीं बल्कि स्पेनिश-ऑस्ट्रेलियाई अभिनेत्री नतालिया रामोस हैं। नतालिया ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।
नतालिया ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, “पिछली रात प्रखर वक्ता और व्यवहार कुशल राहुल गांधी के साथ मुलाक़ात हुई, मुझे खुशी है कि दुनिया के अलग-अलग हिस्सों के प्रतिभाशाली विचारकों को सुनने का मौका मिला।” नतालिया ने राहुल के साथ अपनी फोटो को 14 सितंबर को शेयर किया था।
स्पेनिश-ऑस्ट्रेलियाई अभिनेत्री नतालिया रामोस साल 2007 में फिल्म Bratz से काफी चर्चा में थी। इसके बाद इन्होंने कई फिल्में की है। साल 2013 में आई उनकी द डेनांड फिल्म भी हिट रही थी। नतालिया ने कई टीवी सीरिज में भी काम किया है। उनका जन्म तीन जुलाई 1992 को स्पेन में हुआ था।
बताते चलें कि कि पिछले सप्ताह राहुल गांधी ने उस समय विवाद खड़ा कर दिया था जब उन्होंने कैलीफोनया के बर्केले विश्वविद्यालय में वंशवाद का समर्थन किया था। उन्होंने कहा कि हमारा देश ऐसे ही चल रहा है। अखिलेश यादव वंशवादी, स्टालिन वंशवादी, धूमल का बेटा अनुराग वंशवादी। यहां तक कि अभिषेक बच्चन और अंबानी भी वंशवादी हैं। भारत इसी तरह से चलता है। मैं ही वंशवादी नहीं हूं। राहुल गांधी अभी अपने दो सप्ताह के दौरे पर अमरीका में हैं।

नई दिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की एक तस्वीर आज-कल सोशल मीडिया पर जमकर शेयर की जा रही है। तस्वीर में राहुल गांधी के साथ एक विदेशी लड़की नजर आ रही है, जिसे लोग सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कैप्शन देकर शेयर कर रहे हैं। दरअसल, तस्वीर में नजर आ रही लड़की कोई और नहीं बल्कि स्पेनिश-ऑस्ट्रेलियाई अभिनेत्री नतालिया रामोस हैं। नतालिया ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। नतालिया ने फोटो शेयर करते हुए लिखा,…