1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Rahul Gandhi का सीएम योगी पर तंज, ‘जो नफरत करे, वह योगी कैसा!’

Rahul Gandhi का सीएम योगी पर तंज, ‘जो नफरत करे, वह योगी कैसा!’

यूपी में आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए अब सियासी पारा चढ़ने लगा है। जहां एक ओर​ मिशन यूपी 2022 के तहत मंगलवार को पीएम मोदी (PM Modi) ने शुरुआत कर दी है। तो वहीं कांग्रेस, समाजवादी पार्टी, आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के नेता लगातार सीएम योगी (Cm Yogi)  और पीएम मोदी (PM Modi)  पर निशाना साध रहे हैं। तो वहीं आज कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi)  ने ट्वीट कर सीएम योगी (Cm Yogi) पर धावा बोला है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। यूपी में आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए अब सियासी पारा चढ़ने लगा है। जहां एक ओर​ मिशन यूपी 2022 के तहत मंगलवार को पीएम मोदी (PM Modi) ने शुरुआत कर दी है। तो वहीं कांग्रेस, समाजवादी पार्टी, आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के नेता लगातार सीएम योगी (Cm Yogi)  और पीएम मोदी (PM Modi)  पर निशाना साध रहे हैं। तो वहीं आज कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi)  ने ट्वीट कर सीएम योगी (Cm Yogi) पर धावा बोला है।

पढ़ें :- अखिलेश का भाजपा पर बड़ा हमला, कहा ​विधानसभा चुनाव निकट आते ही किसानों को दे रहे लालच
Jai Ho India App Panchang

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने केवल छह शब्द लिखकर सीएम योगी (Cm Yogi) पर तंज कसा है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘जो नफरत करे, वह योगी कैसा!’

पढ़ें :- Breaking News: दलित नेता jignesh mevani और Kanhaiya Kumar 28 सितंबर को कांग्रेस में होंगे शामिल

एक दिन पहले भी राहुल गांधी ने एक ऐसा ही ट्वीट कर सीएम योगी पर तंज कसा था। उन्होंने लिखा था कि तुम हिंदू सिख ईसाई न मुसलमान के हो। बस मित्रों के हो, न देश न इंसान के हो।

राजा महेंद्र सिंह के नाम पर भाजपा कर रहीं ढोंग : अखिलेश यादव 

पढ़ें :- अपने प्रधानमंत्री कार्यकाल के दौरान दूसरी बार केदारनाथ धाम की यात्रा पर जा सकते हैं मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लंबे समय के बाद आज यूपी के दौरे पर हैं। इस दौरान पीएम मोदी ने अलीगढ़ में राजा महेंद्र प्रताप सिंह स्टेट यूनिवर्सिटी की आधारशिला रखी। अलीगढ़ में जाट सम्राट के नाम विख्यात राजा महेंद्र प्रताप सिंह के नाम से बनने वाले यूनिवर्सिटी के शिलान्यास से ठीक पहले समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने निशाना साधाते हुए इसे बीजेपी का ढोंग बताया है।

उन्होंने यह कहते हुए राजा महेंद्र प्रताप ने हमेशा सम्प्रदायिकता का विरोध किया। अखिलेश यादव ने मंगलवार को ट्विटर के माध्यम से लिखा कि आजीवन साम्प्रदायिकता और संकीर्ण राजनीति के विरोधी रहे और भाजपा के पूर्वगामियों की जमानत जब्त कराने वाले राजा महेंद्र प्रताप सिंह जी के नाम पर नया विश्वविद्यालय बनाना भाजपाई ढोंग है। उनके बनाए गुरुकुल विवि वृंदावन को बीजेपी सरकार ने नकली विवि घोषित करके उनका अपमान किया है।

पढ़ें :- केंद्रीय मंत्री ने की राहुल गांधी के बयान की आलोचना, कहा- पार्ट-टाइम नेता हैं इन्हें गम्भीरता से ना ले
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...