1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. राहुल गांधी का मोदी सरकार पर तंज, बोले-आम खाना ठीक था, आम जन को तो छोड़ देते

राहुल गांधी का मोदी सरकार पर तंज, बोले-आम खाना ठीक था, आम जन को तो छोड़ देते

देश में कोरोना संक्रमण का प्रकोप तेजी से फैल रहा है। इस मामले में कांग्रेस पार्टी लगातार केंद्र सरकार पर हमलावर है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर बढ़ते संक्रमण, वैक्सीन की कमी, किसानों की मांगों को लेकर केंद्र पर निशाना साधा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Rahul Gandhis Taunt On Modi Government He Said That It Was Okay To Eat Mangoes He Would Have Left The Common Man

नई दिल्ली। देश में कोरोना संक्रमण का प्रकोप तेजी से फैल रहा है। इस मामले में कांग्रेस पार्टी लगातार केंद्र सरकार पर हमलावर है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर बढ़ते संक्रमण, वैक्सीन की कमी, किसानों की मांगों को लेकर केंद्र पर निशाना साधा है। राहुल ने तंज सकते हुए कहा, ‘आम खाना ठीक था, आम जन को तो छोड़ देते!’

पढ़ें :- गोरखपुर : सीएम योगी ने वैक्सीनेशन सेंटर और एम्स का किया निरीक्षण

राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा, “ना कोरोना पे काबू, ना पर्याप्त वैक्सीन, ना रोजगार, ना किसान-मजदूर की सुनवाई, ना एमएसएमई सुरक्षित, ना मध्यवर्ग संतुष्ट… आम खाना ठीक था, आम जन को तो छोड़ देते!”

एक दिन पहले राहुल गांधी ने महामारी की दूसरी लहर पर गहरी चिंता व्यक्त की थी। केंद्र सरकार द्वारा बुनियादी आय समर्थन के लिए अपनी मांग दोहराई थी। उन्होंने यह टिप्पणी कांग्रेस शासित राज्यों और गठबंधन राज्यों के पार्टी के मंत्रियों की एक बैठक के दौरान की थी, जिसमें टीके की उपलब्धता, दवाओं और वेंटिलेटर की उपलब्धता सहित कोविड -19 से लड़ने के प्रयासों की समीक्षा की गई, जिसकी अध्यक्षता पार्टी अंतरिम सोनिया गांधी ने की।

यह बैठक ऐसे समय में हुई है जब भारत कोविड मामलों में भारी उछाल देख रहा है। बैठक के दौरान, राहुल गांधी ने देश में कोविड-19 की दूसरी लहर पर चिंता व्यक्त की और सरकार से ठोस रुख अपनाने के लिए कहा है। उन्होंने राज्य सरकारों से नए म्यूटेशन को देखने के लिए कहा, जो दूसरी लहर का स्रोत है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X