1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. राहुल गांधी का केंद्र पर तंज, कहा-तुगलकी लॉकडाउन लगाओ, घंटी बजाओ और प्रभु के गुण गाओ

राहुल गांधी का केंद्र पर तंज, कहा-तुगलकी लॉकडाउन लगाओ, घंटी बजाओ और प्रभु के गुण गाओ

देश में कोरोना के बढ़ते संकट के बीच कांग्रेस क पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने इसको लेकर ट्वीट किया है। दरअसल, आज देश में कोरोना संक्रमण का आंकड़ा दो लाख के पार पहुंच गया है। इस तरह से पिछले 37 दिनों से कोरोना संक्रमण के बढ़ने का सिलसिला जारी है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Rahul Gandhis Taunt On The Center Said Put Tughluqi Lockdown Ring The Bell And Sing The Virtues Of Prabhu

नई दिल्ली। देश में कोरोना के बढ़ते संकट के बीच कांग्रेस क पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने इसको लेकर ट्वीट किया है। दरअसल, आज देश में कोरोना संक्रमण का आंकड़ा दो लाख के पार पहुंच गया है। इस तरह से पिछले 37 दिनों से कोरोना संक्रमण के बढ़ने का सिलसिला जारी है।

पढ़ें :- हे भगवान! 'लकी ड्रा' से दी जा रही है वैक्सीन, ऐसे तो हम कोरोना को दे चुके मात

वहीं, जिस तरह से कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ रहा है, उससे एक बार फिर लॉकडाउन लगने का खतरा बढ़ गया है। वहीं, राहुल गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार की रणनीति को लेकर तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि, पहला- तुगलकी लॉकडाउन लगाओ। दूसरा- घंटी बजाओ और तीसरा- प्रभु के गुण गाओ।

बता दें कि राहुल गांधी कोरोना से निपटने में केंद्र सरकार की नीतियों के प्रति काफी हमलावर रहे हैं। इससे पहले गुरुवार को उन्होंने ट्वीट कर सरकार पर हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि ‘ना टेस्ट, ना अस्पताल में बेड, ना वेंटिलेटर, ना ऑक्सीजन……, टीका भी नहीं है, बस एक उत्सव का ढोंग है। पीएम केयर्स …?’

 

पढ़ें :- यूपी की जनता बोल रही है 2022 में नहीं करेंगे गलती : अखिलेश यादव

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X