1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Rahul Gandhi का तंज, कहा- मोदी जी के विकास की गाड़ी रिवर्स गियर में और ब्रेक भी हुआ फ़ेल

Rahul Gandhi का तंज, कहा- मोदी जी के विकास की गाड़ी रिवर्स गियर में और ब्रेक भी हुआ फ़ेल

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Former Congress President Rahul Gandhi) ने शनिवार ट्वीट कर एक बार फिर ईंधन और रसोई गैस की कीमतों में बढ़ोत्तरी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) पर बड़ा हमला बोला है। राहुल ने आरोप लगाया कि मोदी के विकास की गाड़ी रिवर्स गियर में है। इस गाड़ी के ब्रेक भी फेल है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Former Congress President Rahul Gandhi) ने शनिवार ट्वीट कर एक बार फिर ईंधन और रसोई गैस की कीमतों में बढ़ोत्तरी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) पर बड़ा हमला बोला है। राहुल ने आरोप लगाया कि मोदी के विकास की गाड़ी रिवर्स गियर में है। इस गाड़ी के ब्रेक भी फेल है।

पढ़ें :- न पंच बदले, न मंच बदला, किसानों-मजदूरों ने हकों के लिए संघर्ष किया : राकेश टिकैत

उन्होंने एक खबर का हवाला देते हुए यह दावा भी किया कि एलपीजी के दाम बढ़ने से लाखों परिवार चूल्हा फूंकने को मजबूर हैं। कांग्रेस नेता ने ट्वीट किया कि विकास के जुमलों से कोसों दूर, लाखों परिवार चूल्हा फूंकने पर मजबूर। मोदी जी के विकास की गाड़ी रिवर्स गियर में है और ब्रेक भी फ़ेल हैं।

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने जिस खबर का हवाला दिया उसमें एक सर्वे रिपोर्ट (survey report) के आधार पर बताया गया कि रसोई गैस के सिलेंडर (LPG cylinder) के दाम बढ़ने के कारण 42 प्रतिशत परिवारों ने खाना बनाने के लिए फिर से लकड़ी का इस्तेमाल शुरू कर दिया है।

पहले भी साधते रहे हैं केंद्र पर निशाना

पढ़ें :- PM देंगे 100 अरब की सौगात, CM YOGI बोले-पूर्वी UP के सपने साकार करने आ रहे हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

इससे पहले भी राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने तेल और एलपीजी के दामों को लेकर केंद्र पर निशाना साध चुके हैं। कुछ दिनों पहले ही भी उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा था कि पेट्रोल की कीमतों पर टैक्स डकैती बढ़ रही है। उन्होंने कहा कि अगर कहीं चुनाव होते हैं तो इससे कुछ राहत मिल जाएगी।

इससे पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Congress General Secretary Priyanka Gandhi) ने भी पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला था। उन्होंने आरोप लगाया कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ने जनता को कष्ट देने के रिकॉर्ड बनाए हैं। कांग्रेस महासचिव (Congress General Secretary) ने ट्विटर पर एक मीडिया रिपोर्ट को टैग किया जिसमें कहा कि इस साल पेट्रोल की कीमतों में रिकॉर्ड वृद्धि हुई।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...