1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. कांग्रेस नेता राहुल गांधी के वायनाड कार्यालय में तोड़फोड़, जबरन कब्जा करने का लगा आरोप

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के वायनाड कार्यालय में तोड़फोड़, जबरन कब्जा करने का लगा आरोप

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Congress leader Rahul Gandhi) के केरल वायनाड कार्यालय (Wayanad Office) में तोड़फोड़ की गई है। इसकी वीडियो भी सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल ने आरोप लगाया गया है कि शुक्रवार दोपहर तीन बजे एसएफआई कार्यकर्ताओं और नेताओं के एक समूह ने वायनाड सासंद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के कार्यालय पर कब्जा करने का प्रयास किया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

वायनाड। कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Congress leader Rahul Gandhi) के केरल वायनाड कार्यालय (Wayanad Office) में तोड़फोड़ की गई है। इसकी वीडियो भी सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल ने आरोप लगाया गया है कि शुक्रवार दोपहर तीन बजे एसएफआई कार्यकर्ताओं और नेताओं के एक समूह ने वायनाड सासंद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के कार्यालय पर कब्जा करने का प्रयास किया।

पढ़ें :- Vice President Election 2022 : मार्गरेट अल्वा ने उपराष्ट्रपति चुनाव के लिए दाखिल किया नामांकन, ये नेता रहे मौजूद

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, वहां के कर्मचारियों पर हमला भी किया गया है। केसी वेणुगोपाल (KC Venugopal) ने कहा कि, उनका कहना है कि वे बफर जोन के मुद्दे पर आंदोलन कर रहे हैं। मुझे नहीं जानकारी है कि इस मामले में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की क्या भूमिका है। सुप्रीम कोर्ट के फैसले के अनुसार, अगर उस मुद्दे में कुछ भी करने योग्य हो सकता है, तो वह केरल के सीएम द्वारा किया जा सकता है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...