शिवराज सिंह का राहुल पर तंज, कांग्रेस के डूबते जहाज को बचाने के बजाए कूद रहे हैं कांग्रेस अध्यक्ष

rahul gandhi
शिवराज सिंह का राहुल पर तंज, कांग्रेस के डूबते जहाज को बचाने के बजाए कूद रहे हैं कांग्रेस अध्यक्ष

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ​व भाजपा उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान ने बुधवान को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा। उन्होने कहा कि ”डूबते हुए जहाज को बचाने की अंत तक कोशिश करने के बजाय वह इससे कूदने वाले पहले व्यक्ति है। एक पत्रकार वार्ता को संबोधित करने हुए शिवराज सिंह ने कहा कि ”हमने सुना है कि जब कोई जहाज डूब रहा होता है, तो वह कैप्टन होता है जो उसे बचाने के लिए अंत तक उस पर रहता है। लेकिन कैप्टन सबसे पहले कांग्रेस के जहाज से कूद गया है।

Rahul Is Jumping Instead Of Saving The Sinking Ship Of Congress Syas Shivraj Singh Chauhan :

आगे उन्होने कहा कि किसी को पता नहीं है कि कांग्रेस का अध्यक्ष कौन है। उन्होने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जल्द ही अपना सदस्यता अभियान शुरू करेगी। उन्होंने दावा किया कि विपक्षी पार्टियां बुरी स्थिति में है। उत्तर प्रदेश में सपा और बसपा ”अलग हो गई है और गांधी ”जहाज से कूद गये है। चौहान ने कहा कि भाजपा का उद्देश्य 2023 में तेलंगाना में अगले विधानसभा चुनावों के बाद सरकार बनाने का है।

चौहान ने दावा किया कि विधानसभा चुनाव में उनकी सरकार को हटाये जाने का लोगों को पछतावा है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने मध्य प्रदेश में लोकसभा की एक सीट को छोड़कर सभी सीटों पर जीत दर्ज की थी। उन्होंने कहा कि भाजपा, मध्य प्रदेश सरकार को नहीं गिरायेगी।

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ​व भाजपा उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान ने बुधवान को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा। उन्होने कहा कि ''डूबते हुए जहाज को बचाने की अंत तक कोशिश करने के बजाय वह इससे कूदने वाले पहले व्यक्ति है। एक पत्रकार वार्ता को संबोधित करने हुए शिवराज सिंह ने कहा कि ''हमने सुना है कि जब कोई जहाज डूब रहा होता है, तो वह कैप्टन होता है जो उसे बचाने के लिए अंत तक उस पर रहता है। लेकिन कैप्टन सबसे पहले कांग्रेस के जहाज से कूद गया है। आगे उन्होने कहा कि किसी को पता नहीं है कि कांग्रेस का अध्यक्ष कौन है। उन्होने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जल्द ही अपना सदस्यता अभियान शुरू करेगी। उन्होंने दावा किया कि विपक्षी पार्टियां बुरी स्थिति में है। उत्तर प्रदेश में सपा और बसपा ''अलग हो गई है और गांधी ''जहाज से कूद गये है। चौहान ने कहा कि भाजपा का उद्देश्य 2023 में तेलंगाना में अगले विधानसभा चुनावों के बाद सरकार बनाने का है। चौहान ने दावा किया कि विधानसभा चुनाव में उनकी सरकार को हटाये जाने का लोगों को पछतावा है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने मध्य प्रदेश में लोकसभा की एक सीट को छोड़कर सभी सीटों पर जीत दर्ज की थी। उन्होंने कहा कि भाजपा, मध्य प्रदेश सरकार को नहीं गिरायेगी।