1. हिन्दी समाचार
  2. राहुल महाजन की एक्स वाइफ डिम्पी गांगुली दूसरी बार बनीं मां, शेयर की बेटे की पहली तस्वीर!

राहुल महाजन की एक्स वाइफ डिम्पी गांगुली दूसरी बार बनीं मां, शेयर की बेटे की पहली तस्वीर!

Rahul Mahajans Ex Wife Dimpy Ganguly Becomes Mother For The Second Time First Picture Of Shares Son

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुंबई: बिग बॉस में नज़र आये राहुल महाजन की पूर्व पत्नी डिंपी गांगुली के घर एक बार फिर से किलकारियां गूंजी हैं। डिंपी ने बेटे को जन्म दिया है।11 अप्रैल को उन्होंने बेटे को जन्म दिया। इस बात की जानकारी खुद डिम्पी ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर कर दी है। इसके साथ ही उन्होंने अपने बेटे के नाम की घोषणा दी है। डिम्पी ने अपने लाडले का नाम आर्यन रॉय रखा है। शेयक की इस तस्वीर में न्यूबाॅर्न बेबी के पैर सिर्फ पैर ही दिख रहे हैं।

पढ़ें :- नौतनवां:एक साथ उठी पति-पत्नी की अर्थिया,रो उठा पूरा नगर

बता दे की शेयर की तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-‘ईस्टर इव पर जन्मा बनी ब्लू…आर्यन रॉय’। इस खुशखबरी को सुन डिंपी के दोस्तों ने उन्हें बधाई दी है। डिम्मी की एक बेटी भी हैं। डिंपी के इस पोस्ट के बाद सितारे उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं।

कई सितारे उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं। बिग बाॅस 8 में डिम्पी के साथ नजर आ चुकी डियांड्रा ने डिंपी के इस पोस्ट पर कमेंट किया- ‘बधाई मेरी जान।’ बिंदु दारा सिंह भी खुद को रोक नहीं पाए। इन्होंने भी कमेंट किया- ‘अच्छे दिन में उसका जन्म हुआ है। तुम्हें और तुम्हारे परिवार को बधाई।’

बता दें कि डिम्पी ने रियलिटी शो ‘राहुल दुल्हनिया ले जाएगा’ के दौरान राहुल महाजन से नेशनल टीवी पर शादी की थी, लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही दोनों के रिश्ते में दरार आ गई थी। इसके बाद राहुल और डिम्पी ने एक दूसरे से तलाक ले लिया था। राहुल महाजन से तलाक लेने के बाद डिम्पी ने बिजनेसमैन रोहित रॉय के साथ 27 नवंबर 2015 को दूसरी शादी की थी। वह फ्रांस में ही अपने परिवार के साथ शिफ्ट हो गयी हैं। शादी के एक साल बाद डिम्पी ने एक बेटी को जन्म दिया।

पढ़ें :- किसान आंदोलनः 10वें दौर की बातचीत बेनतीजा, 22 जनवरी को होगी अगली बैठक

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...