राहुल गांधी ने योग दिवस के साथ ही सेना का भी उड़ाया मजाक, हमलावर हुई भाजपा

rahul gandhi

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर एक फोटो शेयर कर विवादों में फंस गए हैं। दरअसल, आर्मी की डॉग यूनिट की योग करती तस्वीर जिसमें स्नाइपर डॉग भी योग कर रहे थे। अब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस तस्वीर को शेयर कर इसे ‘न्यू इंडिया’ कैप्शन दिया है।

Rahul Mocks Modis New India Slogan Tweets Pics Of Dogs Doing Yoga :

दरअसल, पीएम नरेंद्र मोदी चुनाव अभियान के दौरान अपने भाषणों में ‘न्यू इंडिया’ का जिक्र करते रहे हैं जिनसे उनका संदर्भ बदलते भारत की तस्वीर से रहा है। राहुल गांधी, पीएम मोदी की ‘न्यू इंडिया’ को लेकर पहले भी आलोचना करते रहे हैं। लिहाजा जब उन्होंने आर्मी के डॉग स्क्वॉड की इस तस्वीर पर ‘न्यू इंडिया’ लिखा तो यह लोगों को खल गया और कुछ लोगों ने उन्हें नसीहत दी कि उन्हें ऐसा ट्वीट नहीं करना चाहिए था।

इस ट्वीट पर गृहमंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर हमला बोला है। शाह ने कहा कि कांग्रेेस का ये ट्वीट नकारात्मकता को दर्शाता है। आज पहले तीन तलाक का समर्थन कर उनकी नकारात्मकता देखने को मिली। इसके बाद राहुल गांधी ने योग दिवस का मजाक बनाया और हमारी सेना का अपमान किया।

इसके साथ ही शाह ने सकारात्मकता की उम्मीद जताते हुए कहा कि सकारात्मकता की भावना जागेगी और कठिन चुनौतियों को दूर करने में मदद करेगी।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस को खास बना दिया है। पीएम मोदी के आग्रह और प्रयासों पर ही 2015 में संयुक्त राष्ट्र संघ ने 21 जून को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस घोषित किया था। जिसके बाद से हर साल देश में योग दिवस धूमधाम से मनाया जाता है।

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर एक फोटो शेयर कर विवादों में फंस गए हैं। दरअसल, आर्मी की डॉग यूनिट की योग करती तस्वीर जिसमें स्नाइपर डॉग भी योग कर रहे थे। अब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस तस्वीर को शेयर कर इसे 'न्यू इंडिया' कैप्शन दिया है। दरअसल, पीएम नरेंद्र मोदी चुनाव अभियान के दौरान अपने भाषणों में 'न्यू इंडिया' का जिक्र करते रहे हैं जिनसे उनका संदर्भ बदलते भारत की तस्वीर से रहा है। राहुल गांधी, पीएम मोदी की 'न्यू इंडिया' को लेकर पहले भी आलोचना करते रहे हैं। लिहाजा जब उन्होंने आर्मी के डॉग स्क्वॉड की इस तस्वीर पर 'न्यू इंडिया' लिखा तो यह लोगों को खल गया और कुछ लोगों ने उन्हें नसीहत दी कि उन्हें ऐसा ट्वीट नहीं करना चाहिए था। इस ट्वीट पर गृहमंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर हमला बोला है। शाह ने कहा कि कांग्रेेस का ये ट्वीट नकारात्मकता को दर्शाता है। आज पहले तीन तलाक का समर्थन कर उनकी नकारात्मकता देखने को मिली। इसके बाद राहुल गांधी ने योग दिवस का मजाक बनाया और हमारी सेना का अपमान किया। इसके साथ ही शाह ने सकारात्मकता की उम्मीद जताते हुए कहा कि सकारात्मकता की भावना जागेगी और कठिन चुनौतियों को दूर करने में मदद करेगी। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस को खास बना दिया है। पीएम मोदी के आग्रह और प्रयासों पर ही 2015 में संयुक्त राष्ट्र संघ ने 21 जून को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस घोषित किया था। जिसके बाद से हर साल देश में योग दिवस धूमधाम से मनाया जाता है।