राहुल बोले, माताओं और बहनों ने लोकसभा चुनाव में दिया अहम योगदान, मैं उन्हें सलाम करता हूं

rahul gandhi
राहुल बोले, माताओं और बहनों ने चुनाव में दिया अहम योगदान, मैं उन्हें सलाम करता हूं

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के सातवें और अतिंम चरण के लिए आज 59 सीटों पर मतदान हो रहा है। इस बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने चुनाव में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए महिलाओं की सराहाना की है। उन्होंने कहा कि माताओं और बहनों की आवाज को सुना जाना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं उन्हें सलाम करता हूं। आज पीएम मोदी समेत 918 उम्मीदवारों की किस्मत ईवीएम में कैद हो जाएगी।

Rahul Said Mother And Sisters Made Important Contributions In The Election I Salute Them :

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि आज सातवें और आखिरी चरण के लिए मतदान हो रहा है। इस चुनाव में माताओं और बहनों ने अहम योगदान दिया है। न सिर्फ उम्मीदवाराी के तौर पर बल्कि प्रतिबद्ध मतदाताओं के तौर पर भी। इनकी आवाज सुनी जानी चाहिए। मैं उन्हें सलाम करता हूं।

इसके साथ ही कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा कि देश को उदार और प्रगतिशील बनाने के लिए आम चुनाव के अंतिम चरण में मतदान करें। इसके साथ ही उन्होंने लिखा है कि एक वोट युवाओं को मजबूत बनायेगा और किसानों को कर्जमाफी की ओर ले जाएगा। एक वोट छोटे व्यापारियों को मुनाफे की तरफ ले जाएगा। एक वोट वंचितों को न्याय दिलाएगा।

अंतिम चरण में यूपी के वाराणसी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गाजीपुर से रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा, यूपी भाजपा अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय, केंद्रीय मंत्रियों में अनुप्रिया पटेल, पटना साहिब से रविशंकर प्रसाद, बक्सर से अश्विनी चौबे, चंडीगढ़ से किरण खेर, गुरदासपुर से सनी देओल समेत कई दिग्गज मैदान में हैं।

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के सातवें और अतिंम चरण के लिए आज 59 सीटों पर मतदान हो रहा है। इस बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने चुनाव में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए महिलाओं की सराहाना की है। उन्होंने कहा कि माताओं और बहनों की आवाज को सुना जाना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं उन्हें सलाम करता हूं। आज पीएम मोदी समेत 918 उम्मीदवारों की किस्मत ईवीएम में कैद हो जाएगी। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि आज सातवें और आखिरी चरण के लिए मतदान हो रहा है। इस चुनाव में माताओं और बहनों ने अहम योगदान दिया है। न सिर्फ उम्मीदवाराी के तौर पर बल्कि प्रतिबद्ध मतदाताओं के तौर पर भी। इनकी आवाज सुनी जानी चाहिए। मैं उन्हें सलाम करता हूं। इसके साथ ही कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा कि देश को उदार और प्रगतिशील बनाने के लिए आम चुनाव के अंतिम चरण में मतदान करें। इसके साथ ही उन्होंने लिखा है कि एक वोट युवाओं को मजबूत बनायेगा और किसानों को कर्जमाफी की ओर ले जाएगा। एक वोट छोटे व्यापारियों को मुनाफे की तरफ ले जाएगा। एक वोट वंचितों को न्याय दिलाएगा। अंतिम चरण में यूपी के वाराणसी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गाजीपुर से रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा, यूपी भाजपा अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय, केंद्रीय मंत्रियों में अनुप्रिया पटेल, पटना साहिब से रविशंकर प्रसाद, बक्सर से अश्विनी चौबे, चंडीगढ़ से किरण खेर, गुरदासपुर से सनी देओल समेत कई दिग्गज मैदान में हैं।