1. हिन्दी समाचार
  2. राहुल ने कहा ‘रेप इन इंडिया’ बयान पर नही मांगेंगे माफी, बोले- मोदी भी कह चुके हैं रेप कैपिटल

राहुल ने कहा ‘रेप इन इंडिया’ बयान पर नही मांगेंगे माफी, बोले- मोदी भी कह चुके हैं रेप कैपिटल

Rahul Said On Rape In India Statement Will Not Apologize Said Modi Has Also Said Rape Capital

नई दिल्ली। राहुल गांधी के ‘रेप इन इंडिया’ वाले बयान को लेकर आज संसद में बीजेपी की महिला सांसदो ने जमकर हंगामा काटा था और राहुल गांधी को इस बयान के लिए माफी मांगने को कहा। लेकिन उसके थोड़ी ही देर बाद कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने माफी मांगने से इनकार कर दिया है और एकबार फिर ‘रेप इन इंडिया’ वाला बयान भी दोहराया।

पढ़ें :- जाने आखिर क्यों करोड़ो की कीमत होने के बावजूद भी कोई इन घरो को एक रूपये में भी नहीं खरीदना चाहता

 

इस दौरान राहुल गांधी ने कहा, ‘मैं कभी भी इस बयान को लेकर माफी नहीं मांगूंगा। इस दौरान राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ साल पहले खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली को रेप कैपिटल कहा था। उनका आरोप है कि देश में फैली अराजकता से ध्यान भटकाने के लिए बीजेपी वाले हल्ला कर रहे हैं। उन्होने कहा कि पीएम मोदी ने मेक इन इंडिया की बात कही थी लेकिन देश में लगातार महिलाओं के साथ हो रही घटनाओे को लेकर मैंने कहा था जहां देखो वहां रेप इन इंडिया दिखाई दे रहा है।

पढ़ें :- जाने आखिर इतने पाप करने के बाद भी दुर्योधन को स्वर्ग क्यों मिला, वजह जान कर रह जायेंगे हैरान

राहुल गांधी ने बीजेपी के हमले के बाद माफी मांगने से तो इनकार ही कर दिया वहीं उन्होने पीएम मोदी का एक वीडियो भी अपने ट्वीटर हैंडल से शेयर कर दिया जिसमें पीएम मोदी ने दिल्ली को रेप कैपिटल कहा था। उनका कहना है कि अगर माफी मांगना है तो मोदी खुद माफी मांगे। राहुल गांधी ने इस दौरान केन्द्र सरकार पर हमला करते हुए कहा’नॉर्थ ईस्ट को जला दिया है। बवाल, बेरोजगारी और मंदी से ध्यान भटकाने के लिए हमारे बयान को मुद्दा बनाया जा रहा है।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...