सिंधिया के इस्तीफे पर बोले राहुल – कांग्रेस सरकार को अस्थिर करने में व्यस्त है PM मोदी

rahul gandhi
सिंधिया के इस्तीफे पर बोले राहुल - कांग्रेस सरकार को अस्थिर करने में व्यस्त है PM मोदी

नई दिल्ली। सिंधिया परिवार के उत्तराधिकारी ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस छोड़ने से मध्य प्रदेश की राजनीति में हलचल तेज है। इस मसले पर जब बुधवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और नेता राहुल गांधी से सवाल हुआ तो उन्होंने कुछ बोलने से इनकार किया। हालांकि बाद में उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार को अस्थिर करने में प्रधानमंत्री व्यस्त है।  

Rahul Said On Scindias Resignation Pm Is Busy Destabilizing Congress Government :

राहुल गांधी ने ट्वीट करके पीएमओ से कहा- ‘आप कांग्रेस की चुनी हुई सरकार में व्यस्त हैं इसलिए वैश्विक स्तर तेल की कीमतों में हुई 35 पर्सेंट की कमी को भूल गए होंगे। क्या आप कृपा करके भारत के लोगों को भी इसका फायदा दे सकते हैं और पेट्रोल की कीमतों को 60 रुपये से नीचे ला सकते हैं? इससे इकॉनमी को बूस्ट करने में मदद मिलेगी।’


दूसरी तरफ मध्य प्रदेश का पॉलिटिकल ड्रामा रिजॉर्ट पॉलिटिक्स की ओर बढ़ रहा है। कांग्रेस के लगभग 20 विधायक पहले से ही बेंगलुरु के एक होटल में हैं। अब बीजेपी अपने विधायकों को मानेसर और कांग्रेस अपने विधायकों को जयपुर ले जा रहा है। कहा जा रहा है कि कांग्रेस छोड़ने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया जल्द ही भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम सकते हैं।  

नई दिल्ली। सिंधिया परिवार के उत्तराधिकारी ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस छोड़ने से मध्य प्रदेश की राजनीति में हलचल तेज है। इस मसले पर जब बुधवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और नेता राहुल गांधी से सवाल हुआ तो उन्होंने कुछ बोलने से इनकार किया। हालांकि बाद में उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार को अस्थिर करने में प्रधानमंत्री व्यस्त है।   राहुल गांधी ने ट्वीट करके पीएमओ से कहा- 'आप कांग्रेस की चुनी हुई सरकार में व्यस्त हैं इसलिए वैश्विक स्तर तेल की कीमतों में हुई 35 पर्सेंट की कमी को भूल गए होंगे। क्या आप कृपा करके भारत के लोगों को भी इसका फायदा दे सकते हैं और पेट्रोल की कीमतों को 60 रुपये से नीचे ला सकते हैं? इससे इकॉनमी को बूस्ट करने में मदद मिलेगी।' दूसरी तरफ मध्य प्रदेश का पॉलिटिकल ड्रामा रिजॉर्ट पॉलिटिक्स की ओर बढ़ रहा है। कांग्रेस के लगभग 20 विधायक पहले से ही बेंगलुरु के एक होटल में हैं। अब बीजेपी अपने विधायकों को मानेसर और कांग्रेस अपने विधायकों को जयपुर ले जा रहा है। कहा जा रहा है कि कांग्रेस छोड़ने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया जल्द ही भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम सकते हैं।