राहुल बोले- NRC, CAA, NPR पर तो बात करते हैं पर बेरोजगारी पर एक भी शब्द नहीं बोलते PM

rahul
राहुल बोले- NRC, CAA, NPR पर तो बात करते हैं पर बेरोजगारी पर एक भी शब्द नहीं बोलते PM

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद राहुल गांधी ने एकबार फिर पीएम मोदी पर हमला बोला है। उन्होने कहा कि NRC, CAA, NPR की बात तो होती है पर PM मोदी बेरोजगारी पर एक भी शब्द नहीं बोलते हैं। उन्होने इस दौरान युवाओं को देश की सबसे बड़ी पूंजी बताते हुए कहा कि 21वीं सदी का हिंदुस्तान अपनी इस पूंजी को बर्बाद कर रहा है क्योंकि युवा पीढ़ी इस देश के लिए जो कर सकती है वह उसे करने नहीं दिया जा रहा है।

Rahul Said Talk On Nrc Caa Npr But Pm Does Not Say A Single Word On Unemployment :

गुलाबी नगरी में आयोजित युवा आक्रोश रैली में राहुल गांधी ने कहा, देश के हालात इस देश का हर युवा जानता है और पहचानता है। हर देश के पास कोई न कोई पूंजी होती है हिंदुस्तान के पास उसकी सबसे बड़ी पूंजी उसके करोड़ों युवा हैं। हमारे पास दुनिया के सबसे अच्छे होशियार युवा हैं। पूरी दुनिया इस बात को मानती है कि हिंदुस्तान का युवा पूरी दुनिया को बदल सकता है।

राहुल गांधी ने बेरोजगारी के मुद्दे पर कहा, 21वीं सदी का हिंदुस्तान अपनी पूंजी को जाया कर रहा है, बर्बाद कर रहा है। आप जो इस देश के लिए करना चाहते हैं और कर सकते हैं उसे आपकी सरकार और हमारे प्रधानमंत्री होने नहीं दे रहे हैं। उन्होंने कहा नरेंद्र मोदी ने दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने की बात कही थी लेकिन पिछले साल हिंदुस्तान में एक करोड़ युवाओं ने रोजगार खोया है।

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद राहुल गांधी ने एकबार फिर पीएम मोदी पर हमला बोला है। उन्होने कहा कि NRC, CAA, NPR की बात तो होती है पर PM मोदी बेरोजगारी पर एक भी शब्द नहीं बोलते हैं। उन्होने इस दौरान युवाओं को देश की सबसे बड़ी पूंजी बताते हुए कहा कि 21वीं सदी का हिंदुस्तान अपनी इस पूंजी को बर्बाद कर रहा है क्योंकि युवा पीढ़ी इस देश के लिए जो कर सकती है वह उसे करने नहीं दिया जा रहा है। गुलाबी नगरी में आयोजित युवा आक्रोश रैली में राहुल गांधी ने कहा, देश के हालात इस देश का हर युवा जानता है और पहचानता है। हर देश के पास कोई न कोई पूंजी होती है हिंदुस्तान के पास उसकी सबसे बड़ी पूंजी उसके करोड़ों युवा हैं। हमारे पास दुनिया के सबसे अच्छे होशियार युवा हैं। पूरी दुनिया इस बात को मानती है कि हिंदुस्तान का युवा पूरी दुनिया को बदल सकता है। राहुल गांधी ने बेरोजगारी के मुद्दे पर कहा, 21वीं सदी का हिंदुस्तान अपनी पूंजी को जाया कर रहा है, बर्बाद कर रहा है। आप जो इस देश के लिए करना चाहते हैं और कर सकते हैं उसे आपकी सरकार और हमारे प्रधानमंत्री होने नहीं दे रहे हैं। उन्होंने कहा नरेंद्र मोदी ने दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने की बात कही थी लेकिन पिछले साल हिंदुस्तान में एक करोड़ युवाओं ने रोजगार खोया है।