1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. चुनाव प्रचार के दौरान छात्राओं के साथ पुश-अप्स करने लगे राहुल, फिर हुआ कुछ ऐसा…Video

चुनाव प्रचार के दौरान छात्राओं के साथ पुश-अप्स करने लगे राहुल, फिर हुआ कुछ ऐसा…Video

By शिव मौर्या 
Updated Date

Rahul Started Doing Push Ups With Female Students During Election Campaign Something Like This Happened Again Video

चेन्नई। राहुल गांधी तमिलनाडु विधानसभा चुनाव की वजह से राज्य के तीन दिवसीय दौरे पर हैं। यहां वे कई जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं, जिसमें बीजेपी और प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोल रहे हैं। इन रैलियों के दौरान राहुल गांधी कई ऐसी चीजें कर रहे हैं, जो सामान्य तौर पर नेता सार्वजनिक मंचों पर करते हुए नहीं दिखाई देते हैं। कांग्रेस नेता सोमवार को छात्राओं के साथ डांस करते हुए नजर आए और पुश-अप्स भी लगाए। उन्होंने मार्शल आर्ट एकिडो भी किया।

पढ़ें :- कर्नाटक के CM येदियुरप्पा की आज हो सकती है विदाई, नए मुख्यमंत्री की रेस में आगे हैं ये चेहरे

राहुल गांधी ने नौ सेकंड में 14 बार दोनों हाथों से पुश-अप्स लगाए, जबकि फिर एक हाथ से भी पुश-अप लगाया। ये काम उन्होंने तमिलनाडु के दौरे पर मूलगुमडुब्न में स्थित सेंट जोसेफ मैट्रीक्यूलेशन सीनियर स्कूल में किया। यहां पर बने एक मंच पर वे कई छात्राओं से मिले। राहुल ने नौ सेकंड में 14 पुश-अप्स किए। हालांकि, छात्रा राहुल गांधी के उठने के बाद भी काफी देर तक पुश-अप करती रही।

पढ़ें :- Tokyo Olympic: जानें देश के क्रिकेटरों ने मीराबाई चानू को क्या कह कर दी बधाई, एक के शब्द तो दिल जीत लेंगे

राहुल ने एक हाथ से पुश-अप करके भी दिखाया। दोनों हाथों से पुश-अप करने के बाद कांग्रेस नेता ने कहा कि अब हमें कुछ और मुश्किल ट्राई करना चाहिए और एक हाथ से पुश-अप करना चाहिए। तमिलनाडु की सभी 234 सीटों पर एक चरण में 6 अप्रैल को वोटिंग होगी। चुनाव आयोग के तारीखों का ऐलान करते हुए चुनावी राज्यों में आचार संहिता भी लागू हो गई है। तमिलनाडु में ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (एआईएडीएमके) और भाजपा गठबंधन का मुकाबला द्रविड़ मुनेत्र कषगम (डीएमके) और कांग्रेस गठबंधन से है।

 

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...