राहुल ने PM मोदी को बताया बॉक्सर, कहा, अपने ही कोच आडवाणी जी को मार दिया मुक्का

rahul gandhi
राहुल ने पीएम मोदी को बताया बॉक्सर, कहा, अपने ही कोच आडवाणी जी को मार दिया मुक्का

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के पांचवे चरण के दौरान नेताओं में जुबानी जंग और तेज हो गयी। कांग्रेस अध्यक्ष आज भिवानी में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी को बॉक्सर बताया। उन्होंने कहा कि बॉक्सर नरेंद्र मोदी को बेरोजगारी, किसानों की समस्या और भ्रष्टाचार से लड़ना था लेकिन वह इसके बदले मुड गये।

Rahul Told Pm Modi Boxer Said Punched His Own Coach Advani Ji :

इस दौरान उन्होंने अपने ही कोच लालकृष्ण आडवाणी जी टीम के गडकरी व जेटली जी को मुक्का मार दिया। इसके साथ वह किसानों और छोटे व्यापारियों को पंच मारा। चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि लोकसभा चुनाव 2014 में हिंन्दुस्तान ने रिंग में एक बॉक्सर डाला, जिसका नाम नरेंद्र मोदी है। 56 इंच की छाती वाला बॉक्सर रिंग में उतरा।

दूसरी तरफ रिंग में जो बॉक्‍सर खड़े थे उनमें बेरोजगारी, किसानों की समस्या और छोटे किसान थे। भीड़ में हिंदुस्तान की जनता थी। नरेंद्र मोदी के कोच आडवाणी और नितिन गडकरी समेत उनकी पूरी टीम खड़ी थी। देश ने सोचा बॉक्सर बेरोजगारी से लड़ेगा, किसानों की समस्‍या से लड़ेगा। 15-15 लाख रुपये सबके खातों में डालेगा।

बॉक्सर रिंग में आया और अपने ही कोच आडवाणी जी को एक घूंसा मार दिया, जिसके बाद आडवाणी जी चौंक गये। इसके बाद वह अपनी टीम के गडकरी जी, जेटली जी समेत टीम के अन्य लोगों को मारा। फ‍िर, बॉक्सर भीड़ में घुसा और छोटे दुकानदारों को पकड़ा और मुंह पर दो मारे… धड़ धड़, एक नोटबंदी और दूसरा गब्बर सिंह टैक्स।

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के पांचवे चरण के दौरान नेताओं में जुबानी जंग और तेज हो गयी। कांग्रेस अध्यक्ष आज भिवानी में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी को बॉक्सर बताया। उन्होंने कहा कि बॉक्सर नरेंद्र मोदी को बेरोजगारी, किसानों की समस्या और भ्रष्टाचार से लड़ना था लेकिन वह इसके बदले मुड गये। इस दौरान उन्होंने अपने ही कोच लालकृष्ण आडवाणी जी टीम के गडकरी व जेटली जी को मुक्का मार दिया। इसके साथ वह किसानों और छोटे व्यापारियों को पंच मारा। चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि लोकसभा चुनाव 2014 में हिंन्दुस्तान ने रिंग में एक बॉक्सर डाला, जिसका नाम नरेंद्र मोदी है। 56 इंच की छाती वाला बॉक्सर रिंग में उतरा। दूसरी तरफ रिंग में जो बॉक्‍सर खड़े थे उनमें बेरोजगारी, किसानों की समस्या और छोटे किसान थे। भीड़ में हिंदुस्तान की जनता थी। नरेंद्र मोदी के कोच आडवाणी और नितिन गडकरी समेत उनकी पूरी टीम खड़ी थी। देश ने सोचा बॉक्सर बेरोजगारी से लड़ेगा, किसानों की समस्‍या से लड़ेगा। 15-15 लाख रुपये सबके खातों में डालेगा। बॉक्सर रिंग में आया और अपने ही कोच आडवाणी जी को एक घूंसा मार दिया, जिसके बाद आडवाणी जी चौंक गये। इसके बाद वह अपनी टीम के गडकरी जी, जेटली जी समेत टीम के अन्य लोगों को मारा। फ‍िर, बॉक्सर भीड़ में घुसा और छोटे दुकानदारों को पकड़ा और मुंह पर दो मारे... धड़ धड़, एक नोटबंदी और दूसरा गब्बर सिंह टैक्स।