हार के बाद राहुल फिर करेंगे गुजरात दौरा, जाएंगे सोमनाथ मंदिर

rahul-gandhi1

नई दिल्ली। गुजरात विधानसभा चुनाव में भले ही कांग्रेस को जीत नहीं मिली हो, पार्टी इसे जीत की तरह ही मान रही है। इसी क्रम में कांग्रेस के नवनिर्वाचित अध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार को गुजरात के दौरे पर यहां आएंगे और सबसे पहले गिर सोमनाथ जिले में सोमनाथ मंदिर के दर्शन करेंगे।

इससे पहले जब राहुल सोमनाथ मंदिर गये तो एक विवाद पैदा हो गया था क्योंकि उनका नाम मंदिर के रजिस्टर में गैर हिंदू वाले कॉलम में दर्ज किया गया था। बाद में कांग्रेस ने स्पष्ट किया था कि पार्टी की ओर से मंदिर के रजिस्टर में यह दर्ज नहीं किया गया था।

{ यह भी पढ़ें:- मोदी का फिटनेस वीडियो देख राहुल बोले, PM के मानसिक दिवालियापन को दिखाता है }

सूत्रों के अनुसार राहुल गुजरात में पार्टी के विभिन्न क्षेत्रों के नेताओं के साथ अलग अलग मुलाकात भी करेंगे। शाम को वह अहमदाबाद के गुजरात विश्वविद्यालय सभागार में पार्टी कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेंगे। गुजरात चुनाव के दौरान राहुल की अगुवाई में पार्टी ने व्यापक प्रचार किया था। हालांकि इस चुनाव में पार्टी को विजय नहीं मिली किंतु उसने 77 सीटों पर सफलता पायी। भाजपा को इस चुनाव में 99 सीटें मिली।

{ यह भी पढ़ें:- आरएसएस के मानहानि मामले में राहुलगांधी ने कोर्ट में कहा - निर्दोश हूं मैं }

नई दिल्ली। गुजरात विधानसभा चुनाव में भले ही कांग्रेस को जीत नहीं मिली हो, पार्टी इसे जीत की तरह ही मान रही है। इसी क्रम में कांग्रेस के नवनिर्वाचित अध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार को गुजरात के दौरे पर यहां आएंगे और सबसे पहले गिर सोमनाथ जिले में सोमनाथ मंदिर के दर्शन करेंगे। इससे पहले जब राहुल सोमनाथ मंदिर गये तो एक विवाद पैदा हो गया था क्योंकि उनका नाम मंदिर के रजिस्टर में गैर हिंदू वाले कॉलम में दर्ज किया…
Loading...