1. हिन्दी समाचार
  2. राहुल का सरकार पर हमला, शरद पवार से ED की पूछताछ सियासी अवसरवाद

राहुल का सरकार पर हमला, शरद पवार से ED की पूछताछ सियासी अवसरवाद

Rahuls Attack On Government Ed Questioned Sharad Pawar Political Opportunism

मुंबई। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर मोदी सरकार पर हमला करते हुए एनसीपी प्रमुख शरद पवार से ED की पूछताछ को-सियासी अवसरवाद बताया है। राहुल गांधी का कहना है कि एक महीने बाद ही महाराष्ट्र में चुनाव हैं, शरद पवार विपक्ष के नए नेता हैं, उनको निशाना बनाते हुए चुनाव से ठीक पहले उनके खिलाफ ऐसी कार्रवाई करना राजनीतिक अवसरवाद है।

पढ़ें :- Tractor Rally: किसानों पर लाठीचार्ज और आंसू गैस के गोले छोड़ने पर बोली तापसी, कहा- देश के हालात...

 

पढ़ें :- ट्रैक्टर रैली: किसानों के प्रदर्शन के दौरान दिल्ली पुलिस गांधीगिरी पर उतरी

आपको बता दें कि महाराष्ट्र स्टेट कॉपरेटिव बैंक लिमिटेड में हुए करोड़ो के घोटाले में प्रवर्तन निदेशालय ने एनसीपी प्रमुख शरद पवार और उनके भतीजे अजीत पवार को नामजद किया था। इसी के चलते शरद पवार मुंबई के प्रवर्तन निदेशालय में हाजिर हो रहे हैं। शिवसेना और कांग्रेस ने शरद पवार का समर्थन किया है साथ् ही एनसीपी कार्यकर्ता लगातार विरोध कर रहे हैं इसलिए मुम्बई पुलिस ने भी सुरक्षा के मददेनजर मुम्बई के कई इलाकों में धारा 144 लागू कर दी है।

हालांकि शरद पवार ने अपनी पार्टी के समर्थको को हिदायत दी है कि कोई भी कार्यकर्ता ईडी दफ्तर के आस-पास एकत्र नही होगी और न ही कोई विरोध प्रदर्शन करेगा। उनका कहना है कि जांच एजेसियों का वो पूरा सहयोग करेंगे। फिर भी प्रशासन पूरी तरह से चुस्त है। वहीं आपको बता दें कि राहुल गांधी से पहले शिवसेना के सांसद संजय राउत ने भी शरद पवार को भीष्म ​पितामह बताते हुए कार्रवाई पर सवाल खड़े किये थे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...