राहुल का बड़ा हमला: राफेल डील को बताया घोटाला, कहा- पीएम मोदी खुद गए थे पेरिस

राहुल का बड़ा हमला: राफेल डील को बताया घोटाला, कहा- पीएम मोदी खुद गए थे पैरिस
राहुल का बड़ा हमला: राफेल डील को बताया घोटाला, कहा- पीएम मोदी खुद गए थे पैरिस

नई दिल्ली। रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा संसद में फ्रांस से हुए लड़ाकू विमान ‘राफेल’ के सौदे को गोपनीय जानकारी बताते हुए इसकी जानकारी सार्वजनिक करने से मना किए जाने पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस सौदे को गोपनीय रखने खातिर नरेंद्र मोदी सरकार की आलोचना की।

Rahuls Big Attack Rafael Told Deal To The Scandal Said Pm Modi Himself Went To Paris :

राहुल ने एक ट्वीट कर कहा, अतिगोपनीय रक्षामंत्री कहती हैं कि प्रधानमंत्री और उनके ‘विश्वसनीय’ साथी द्वारा प्रत्येक राफेल जेट का मोल-भाव करना गोपनीय है। उन्होंने व्यंग्यात्मक लहजे में आगे कहा, “विचारणीय बिंदु- संसद को सौदे की कीमत बताना राष्ट्रीय सुरक्षा को खतरा है और पूछने वाला देशद्रोही।”

समाजवादी पार्टी (सपा) सांसद नरेश अग्रवाल द्वारा भारत-फ्रांस समझौते के अनुच्छेद-10 का हवाला देते हुए सौदे को गोपनीय रखने का कारण पूछे जाने पर निर्मला ने लिखित जवाब दिया था। भारत और फ्रांस के बीच वर्ष 2008 में हुए समझौते में कहा गया था कि दोनों देशों के बीच गोपनीय जानकारी और तथ्य साझा किए जाएंगे।

नई दिल्ली। रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा संसद में फ्रांस से हुए लड़ाकू विमान 'राफेल' के सौदे को गोपनीय जानकारी बताते हुए इसकी जानकारी सार्वजनिक करने से मना किए जाने पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस सौदे को गोपनीय रखने खातिर नरेंद्र मोदी सरकार की आलोचना की।राहुल ने एक ट्वीट कर कहा, अतिगोपनीय रक्षामंत्री कहती हैं कि प्रधानमंत्री और उनके 'विश्वसनीय' साथी द्वारा प्रत्येक राफेल जेट का मोल-भाव करना गोपनीय है। उन्होंने व्यंग्यात्मक लहजे में आगे कहा, "विचारणीय बिंदु- संसद को सौदे की कीमत बताना राष्ट्रीय सुरक्षा को खतरा है और पूछने वाला देशद्रोही।"समाजवादी पार्टी (सपा) सांसद नरेश अग्रवाल द्वारा भारत-फ्रांस समझौते के अनुच्छेद-10 का हवाला देते हुए सौदे को गोपनीय रखने का कारण पूछे जाने पर निर्मला ने लिखित जवाब दिया था। भारत और फ्रांस के बीच वर्ष 2008 में हुए समझौते में कहा गया था कि दोनों देशों के बीच गोपनीय जानकारी और तथ्य साझा किए जाएंगे।