नई सरकार बनेगी तो राहुल निभाएंगे केन्द्रीय भूमिका : तेजस्वी यादव

tejaswi yadav
नई सरकार बनेगी तो राहुल निभाएंगे केन्द्रीय भूमिका : तेजस्वी यादव

नई दिल्ली। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव के बेटे और राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी ने गुरुवार को राहुल गांधी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होने कहा कि महागठबंधन जब अगली सरकार बनाएगा तो कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की केन्द्रीय भूमिका रहेगी। इस दौरान उन्होने कहा कि भाजपा अपने नारों को हकीकत में बदलने में नाकाम रही है, चाहे वह ‘अच्छे दिन की बात हो या फिर ‘काले धन की वापसी की या फिर ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ की।

Rahuls Role Will Be Central Role In The Formation Of New Government Says Tejaswi :

बता दें उनकी पार्टी का बिहार में कांग्रेस, राष्ट्रीय लोक समता पार्टी, हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा और विकासशील इंसाफ पार्टी के साथ गठबंधन है। उनके मुताबिक ये गठबंधन एक बड़ी जीत हासिल करेगा। तेजस्वी एक इंटरव्यू में बोल रहे थे। जिसमें उन्होने कहा कि केन्द्र की सरकार में”उत्तर प्रदेश और बिहार हमेशा से ही कुंजी की भूमिका में रहे हैं, ये नहीं बदलेगा।

बता दें कि उन्होने ये बातें उस वक्त बोली हैं, जबकि देश में 19 मई को लोकसभा चुनाव के सातवें एवं अंतिम चरण के लिए वोट डाले जाने हैं। इस चरण में बिहार की आठ सीटों में मतदान होना है।

नई दिल्ली। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव के बेटे और राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी ने गुरुवार को राहुल गांधी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होने कहा कि महागठबंधन जब अगली सरकार बनाएगा तो कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की केन्द्रीय भूमिका रहेगी। इस दौरान उन्होने कहा कि भाजपा अपने नारों को हकीकत में बदलने में नाकाम रही है, चाहे वह 'अच्छे दिन की बात हो या फिर 'काले धन की वापसी की या फिर 'बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ की। बता दें उनकी पार्टी का बिहार में कांग्रेस, राष्ट्रीय लोक समता पार्टी, हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा और विकासशील इंसाफ पार्टी के साथ गठबंधन है। उनके मुताबिक ये गठबंधन एक बड़ी जीत हासिल करेगा। तेजस्वी एक इंटरव्यू में बोल रहे थे। जिसमें उन्होने कहा कि केन्द्र की सरकार में''उत्तर प्रदेश और बिहार हमेशा से ही कुंजी की भूमिका में रहे हैं, ये नहीं बदलेगा। बता दें कि उन्होने ये बातें उस वक्त बोली हैं, जबकि देश में 19 मई को लोकसभा चुनाव के सातवें एवं अंतिम चरण के लिए वोट डाले जाने हैं। इस चरण में बिहार की आठ सीटों में मतदान होना है।