जौनपुर जिला जेल में छापेमारी, कई आपत्तिजनक चीजें बरामद

Raid At Jaunpur District Jail Several Illlegal Items Recovered

जौनपुर| शनिवार दोपहर जिला जज, जिलाधिकारी और एसपी समेत भारी पुलिस फोर्स ने जौनपुर जेल में अचानक छापेमारी कर जेल में सघन तलाशी अभियान चलाया| इस दौरान आलाधिकारियों को जेल में बीड़ी, सिगरेट और मोबाईल का चार्जर मिला है।




ये आपत्तिजनक सामान मिलने पर अधिकारियों ने जेल प्रशासन को जमकर फटकार लगायी है। जेल की यह हालत तब है जब जेल प्रशासन चप्पे चप्पे पर सीसीटीवी कैमरे लगाकर कैदियों पर कड़ी निगाह रखे हुए है।

शनिवार दोपहर करीब तीन बजे जिला जज, डीएम भानुचंद्र गोस्वामी और एसपी अतुल सक्सेना ने भारी पुलिस फोर्स के साथ अचानक जेल पहुंचकर जबदस्त तलाशी अभियान चलाया| अचानक हुई छापेमारी से पूरे जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया। करीब दो घंटे तक हुई तलाशी में बीड़ी-सिगरेट और मोबाईल का चार्जर बरामद हुआ है। अधिकारियों ने जेल अधीक्षक समेत सभी जेल के अधिकारियों को कड़ी फटकार लगायी है।



जौनपुर| शनिवार दोपहर जिला जज, जिलाधिकारी और एसपी समेत भारी पुलिस फोर्स ने जौनपुर जेल में अचानक छापेमारी कर जेल में सघन तलाशी अभियान चलाया| इस दौरान आलाधिकारियों को जेल में बीड़ी, सिगरेट और मोबाईल का चार्जर मिला है। ये आपत्तिजनक सामान मिलने पर अधिकारियों ने जेल प्रशासन को जमकर फटकार लगायी है। जेल की यह हालत तब है जब जेल प्रशासन चप्पे चप्पे पर सीसीटीवी कैमरे लगाकर कैदियों पर कड़ी निगाह रखे हुए है। शनिवार दोपहर करीब तीन बजे…