अमेठी: निजी अस्पताल पर आयकर विभाग का छापा, कई दस्तावेज कब्जे में

अमेठी निजी अस्पताल , आयकर विभाग का छापा,
अमेठी: निजी अस्पताल पर आयकर विभाग का छापा, कई दस्तावेज कब्जे में

अमेठी: अमेठी जनपद के जगदीशपुर इंडस्ट्रियल एरिया में स्थित एक निजी अस्पताल में आयकर विभाग की टीम ने छापामारी कर दी छापामारी के दौरान टीम ने अस्पताल का पूरा रिकॉर्ड खंगाल डाला अस्पताल के बाहर भारी संख्या में पुलिस मुस्तैद रही देर सायं तक आयकर विभाग की प्रक्रिया जारी रही।

मिली जानकारी के अनुसार आज यानि गुरुवार को इंडस्ट्रियल एरिया में स्थित एक निजी अस्पताल कृष्णा नर्सिंग होम में आयकर विभाग की टीम ने दस्तक दे दी टीम में आधा दर्जन से अधिक आयकर विभाग के अधिकारी कृष्णा नर्सिंग होम पहुंच गए और पहुचते ही जिम्मेदार से रिकॉर्ड के बारे में जानकारी मांगनी शुरु कर दी।

{ यह भी पढ़ें:- सगे चाचा पर चार वर्षीय बच्चे के अपहरण का आरोप, जांच में जुटी पुलिस }

हर शख्स से पूछताछ मची भगदड़-

छापामारी की खबर मिलते ही स्टाफ में भी भगदड़ मच गई अस्पताल के सभी दरवाजों पर पुलिस तैनात कर दी गई पुलिस ने अंदर जाने आने वाले हर शख्स से पहले पूछताछ की इस दौरान टीम के सदस्यों ने स्टाफ से भी पूछताछ की।

{ यह भी पढ़ें:- अमेठी: नये BEO ने संभाला कार्यभार, कहा- लापरवाही कतई बर्दाश्त नहीं }

कई घण्टो तक चला सँयुक्त अभियान-

आयकर विभाग के वरिश्ठ अधिकारी ने किसी भी तरह की जानकारी देने से मना करते हुए बताया कि यह विभागीय कार्रवाई है इसके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी जा सकती छापेमारी के दौरान साइबर क्राइम,क्राइम ब्रांच अमेठी, सुल्तानपुर, प्रतापगढ़ सहित कई टीम व स्थानीय पुलिस भी मौजूद रही।

{ यह भी पढ़ें:- शादी का झांसा देकर किया यौन शोषण, गर्भवती होने पर किया शादी से इंकार }

अमेठी: अमेठी जनपद के जगदीशपुर इंडस्ट्रियल एरिया में स्थित एक निजी अस्पताल में आयकर विभाग की टीम ने छापामारी कर दी छापामारी के दौरान टीम ने अस्पताल का पूरा रिकॉर्ड खंगाल डाला अस्पताल के बाहर भारी संख्या में पुलिस मुस्तैद रही देर सायं तक आयकर विभाग की प्रक्रिया जारी रही। मिली जानकारी के अनुसार आज यानि गुरुवार को इंडस्ट्रियल एरिया में स्थित एक निजी अस्पताल कृष्णा नर्सिंग होम में आयकर विभाग की टीम ने दस्तक दे दी टीम में आधा…
Loading...