रेलवे की इस नयी ट्रेन में मिलेगा एलसीडी, वाईफाई और सेलिब्रिटी शेफ द्वारा तैयार किया हुआ खाना

Railway Ki Is Nayi Train Mein Milegi Lcd Wifi Aur Celebrity Shefdvara Taiyaar Kiya Hua Khana

लखनऊ। रेलवे जून से मुंबई और गोवा के बीच एक प्रीमियर ट्रेन ‘तेजस’ की शुरुआत करने वाला है। 20 कोच वाली इस ट्रेन की खास बात यह है कि ट्रेन की सभी सीट में एलसीडी स्क्रीन, चाय कॉफी के लिए वेंडिग मशीन और सेलिब्रिटी शेफ के हाथों का बनाया हुआ खाना परोसा जाएगा। इंटरनेट यूजर्स के लिए खुशी की बात यह है कि इस ट्रेन में आपको फ्री वाईफाई भी मिलेगा।




रेलवे की तरफ से इस तरह की सुविधाओं वाली यह पहली ट्रेन है। मुंबई और गोवा के बीच इस ट्रेन के शुरू हो जाने के बाद इसे दिल्ली और चंडीगढ़ के बीच चलाया जाएगा। रेल अधिकारी ने बताया कि इन सुविधाओं के अलावा ट्रेन में वैक्यूम शौचालय, टॉयलेट इंगेजमेंट बोर्ड, हैंड ड्रायर, सेंसराइज्ड टैप, वाई फाई सहित कई मॉर्डन फैसिलिटी भी उपलब्ध होंगी।




‘तेजस’ ट्रेन में भी राजधानी और शताब्दी ट्रेनों की तरह ही कैटरिंग सेवा भी शामिल की जाएगी। ट्रेन के इंटीरियर डिजाइन को बेहद खास बनाया गया है।

लखनऊ। रेलवे जून से मुंबई और गोवा के बीच एक प्रीमियर ट्रेन 'तेजस' की शुरुआत करने वाला है। 20 कोच वाली इस ट्रेन की खास बात यह है कि ट्रेन की सभी सीट में एलसीडी स्क्रीन, चाय कॉफी के लिए वेंडिग मशीन और सेलिब्रिटी शेफ के हाथों का बनाया हुआ खाना परोसा जाएगा। इंटरनेट यूजर्स के लिए खुशी की बात यह है कि इस ट्रेन में आपको फ्री वाईफाई भी मिलेगा। रेलवे की तरफ से इस तरह की सुविधाओं वाली…