बुजुर्ग हो गए है मोदी, हम युवा यूपी में सरकार बनाएँगे: राहुल गांधी

जौनपुर।  यूपी का चुनावी समर अपने अंतिम छोर पर पहुच गया है और यहां अब अंतिम चरण का मतदान होना बाकी है। जिसके लिए तमाम राजनीतिक पार्टियां अपना पूरा दमखम लगा रही है। आज इसी क्रम में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने जौनपुर में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान राहुल ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए उन्हे बुजुर्ग करार दिया। इसके साथ ही राहुल ने अपने को और अखिलेश को युवा बताते हुए जनता को विश्वास दिलाया कि हम यूपी में युवाओं की सरकार बनाएंगे।



जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल ने कहा कि हम युवाओं की सरकार लाएंगे, मोदी जी की आयु हो गई है, वो बुजुर्ग हो गए हैं। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की फिल्म में सिर्फ मोदी ही दिखाई देते हैं। वहीं अच्छे दिनों वाली पिक्चर अब फ्लॉप हो गई है। राहुल ने कहा कि हम युवाओं को रोजगार देंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि मेक इन इंडिया को बढ़ावा देंगे लेकिन वो फेल हो गए हैं।



राहुल ने पीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि अब जनता फ्लाप शो नहीं देखने चाहती, काशी में रोड शो फ्लाप होने के बाद मोदी जी दुबारा प्रयास कर रहे है लेकिन उन्हे यह नहीं पता कि यह काशी नगरी है। यहाँ की जनता ने एक बार गलती कर सकती है लेकिन बार-बार गलती नहीं दुहराने वाली।



पीएम मोदी पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि मोदी बुजुर्ग हो गए हैं लेकिन सब खुद करते हैं। इसरो ने रॉकेट छोड़े उसे अपना बताया। वहीं उन्होंने सुषमा, राजनाथ जी और आडवाणी जी को हटाकर खुद काम कर रहे हैं।राहुल ने कहा कि मैं चाहता हूं कि एक ऐसा दिन आए जब ओबामा की पत्नी अमेरिका में पतीले में खाना पकाएं जिसमें लिखा हो मेड इन जौनपुर हो।