1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. भारत के इन खिलाड़ियों से प्रभावित हैं रैना लेकिन सबके चहेते खिलाड़ी का नाम लिस्ट में नहीं

भारत के इन खिलाड़ियों से प्रभावित हैं रैना लेकिन सबके चहेते खिलाड़ी का नाम लिस्ट में नहीं

भारतीय क्रिकेट टीम में युवाओं की वर्तमान फसल बेहद प्रतिभाशाली है और भारत के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना कुछ ऐसे प्रतिभाशाली और युवा क्रिकेटरों से काफी प्रभावित हैं, जिन्हें देश ने पिछले एक साल में दमदार प्रदर्शन करते देखा है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम में युवाओं की वर्तमान फसल बेहद प्रतिभाशाली है और भारत के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना कुछ ऐसे प्रतिभाशाली और युवा क्रिकेटरों से काफी प्रभावित हैं, जिन्हें देश ने पिछले एक साल में दमदार प्रदर्शन करते देखा है। सुरेश रैना ने वर्तमान भारत के सेट-अप से उन खिलाड़ियों को चुना है, जिनसे वे प्रभावित हैं।

पढ़ें :- Big Breaking: T20 वर्ल्ड कप में इस तारीख को होगा भारत और पाकिस्तान के बीच हाइवोल्टेज मुकाबला

हालांकि, उन्होंने रिषभ पंत को नहीं चुना है। सुरेश रैना ने कहा, “मुझे लगता है कि कर्नाटक से देवदत्त पडिक्कल। उनके बाद महाराष्ट्र के रितुराज गायकवाड़ हैं। वह गन प्लेयर हैं। अक्षर पटेल ने वास्तव में कड़ी मेहनत की है, और उन्होंने रवींद्र जडेजा की अनुपस्थिति में शानदार प्रदर्शन किया।

हालांकि, रैना की सूची में एक नाम आश्चर्यजनक रूप से नहीं है, वह है रिषभ पंत का, जो पिछले साल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में टेस्ट टीम में वापसी के बाद से पूरी तरह से एक अलग खिलाड़ी रहे हैं। इस बारे में रैना ने कहा, “देखिए, उसने सीनियर वर्ग में प्रवेश कर लिया है। वह बड़ा हो गया है।

 

पढ़ें :- IND Vs ENG: इंग्लैंड ने टॉस जीत कर किया पहले बल्लेबाजी करने का फैसला, भारत के प्लेइंग इलेवन में चौंकानें वाला बदलाव
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...