1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. बिहार में बारिश का कहर जारी, 10 लोगों की मौत

बिहार में बारिश का कहर जारी, 10 लोगों की मौत

पटना। बिहार में लगातार बारिश का कहर जारी है. रविवार को हुए अलग अलग हादसो में लगभग 10 लोगों की मौत होने की सूचना मिल रही हैं। बताया गया कि भागलपुर में तेज बारिश होने की वजह से कई जगह दिवारें गिर गयी जिसमें दबने से 6 लोगों की मौत हो गयी जबकि पटनाक के खगौल में भारी बारिश की वजह से एक पेड़ गिर जाने से 4 लोगों की मौत होने की सूचना आ रही है।

भागलपुर में ये लगातार चौथे दिन की बारिश है, दिवार गिरने की सूचना मिलते ही राज्य आपदा प्रबंधन बल रेस्क्यू ऑपरेशन में जुट गया था लेकिन सबको बचा पाना बहुत मुश्किल था। वहीं खगौल में एक ऑटो पर एक पेड़ गिर गया था जिसकी वजह से उसमें बैठी सवारियां पेंड़ के नीचे दब गये और हादसे में 4 लोगों की मौत होने की बात बतायी जा रही है।

बताया जा रहा है वर्तमान में जो बिहार के हालात हैं वो 1975 की याद दिला रहे हैं। 1975 में भी पटना में बाढ़ आयी थी। इस समय पटना के राजेंद्रनगर की स्थिति काफी खराब है। तीन दिनो से लगातार हो रही बारिश की वजह से इलाके में जल भराव हो चुका है। घरों के ग्राउंड फ्लोर में पानी घुसता जा रहा है और गाड़ियां पानी में डूब चुकी हैं। घंटो से बिजली की सप्लाई बन्द है और पीने के पानी के लिए भी काफी किल्लत है। NDRF और SDRF की टीमें लगातार अभियान में जुटी हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...