1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली में भी हनी ट्रैप का शिकार बन रहे रईसजादे

दिल्ली में भी हनी ट्रैप का शिकार बन रहे रईसजादे

Raisjade Becoming A Victim Of Honey Trap In Delhi Too

नई दिल्ली। हाल ही में मध्य प्रदेश के भोपाल से हनी ट्रैप की खबरे आयी थी, जहां विदेशी लड़कियों ने अपने जाल में कई बड़ बड़े लोगों को फंसाया था। वहीं अब हनी ट्रैप के चक्कर में दिल्ली के भी रईसजादे फंसते जा रहे हैं। दिल्ली में 20 साल की उम्र की लड़कियों का गैंग सक्रिय हो चुका है, जब इन्हे कोई मोटा पैसे वाला दिखता है तो ये उसे अपने जाल में फंसाकर अच्छा पैसा ऐंठ लेती हैं।

पढ़ें :- Lamborghini ने इलेक्ट्रिक वाहनों की योजना किया ऐलान, पहली इलेक्ट्रिक सुपरकार को 2030 तक किया जाएगा पेश

इनके काम करने का तरीका बहुत ही प्रोफेशनल होता है इसलिए लोग जल्दी इनकी बातो में आ जाते हैं, ये गैंग पहले कुछ लोगों को चिन्हित करती हैं फिर उनकी आर्थिक हालत की पूरी जानकारी करती हैं, जब कोई मोटा पैसे वाला दिखता है तो फिर उसे अपने जाल में फंसा लेती है। इनके पैसे ऐंठने का तरीका भी बिल्कुल अलग है, ये डेबिट कार्ड मांगकर पैसे निकालती हैं फिर कार्ड वापस भी कर देती हैं।

हाल ही में इस गैंग ने मध्य प्रदेश में तहलका मचा दिया था जिसकी वजह से सियासत से लेकर नौकरशाही और बिजनेस वर्ल्ड में सनसनी मचा गयी थी। अब ये गैंग दिल्ली और इसके आस पास के इलाकों में अमीर बिजनैसमैन, डॉक्टर्स, बिल्डर, ज्वैलर्स जैसे लोगों को निशाना बना रही हैं। ऐसे ही लोगों को जाल में फंसाकर ये करोड़ो रूपये ऐंठ रही हैं।

आपको बता दें कि मेल टुडे ने दिल्ली-एनसीआर में चल रहे ऐसे ही 5 पांच गैंगो का खुलासा किया है। जो लोग ये रैकेट चला रहे हैं वो रैकेट सुंदर विदेशी लड़कियों को हायर करते यहां लाते हैं और फिर एक स्क्रिप्ट की तरह किरदार बना दिये जाते हैं, कभी ये लड़कियां मरीज बनकर डॉक्टर के पास जाती हैं, कभी मुकदमे को लेकर वकील के पास पंहुच जाती हैं, कभी खरीददार बनकर बिल्डरों के पास पंहुच जाती हैं। मेल टुडे ने जिन 5 गैंगो का ​खुलासा किया उसमे जहांगीर गैंग, मिट्ठू गैंग, परमिंदर गैंग, रोहित गैंग, मुकेश गैंग शामिल है। ये वीडियो बनाकर रेप में फंसाने की बात कहकर पैसे ऐंठ रहे हैं।

पढ़ें :- 612 अंक उछलकर सेंसेक्स 50200 के करीब और निफ्टी 15100 के पार हुआ बंद

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X