लखनऊ की सान्या सागर से जनवरी में होगी प्रतीक बब्बर की सगाई

prateek babbar

राज बब्बर और स्मिता पाटिल के बेटे प्रतीक बब्‍बर एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। खबरें आ रहीं हैं कि वे जल्‍द ही अपनी गर्लफ्रेंड सान्‍या सागर से शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। प्रतीक और सान्या पिछले 8 साल से एकदूसरे को जानते हैं वहीं 7 महीने से एकदूसरे को डेट कर रहे हैं। सान्‍या एक पॉलिटशियन की बेटी हैं और लखनऊ की रहने वाली हैं।

खबरें आ रही हैं कि प्रतीक और सान्‍या 22 जनवरी को लखनऊ में सगाई कर सकते हैं। सान्या ने गोल्डस्मिथ यूनिवर्सिटी ऑफ लंदन से ग्रैजुएशन किया है। इसके अलावा सन्या ने लंदन फिल्म एकेडमी से फिल्ममेकिंग में स्पेशलाइजेशन किया। बताया जा रहा है कि सगाई को काफी निजी रखा जाएगा।

प्रतीक बब्बर ने साल 2008 में फिल्‍म ‘जाने तू या जाने न’ से बॉलीवुड में एंट्री ली थी। इसके अलावा प्रतीक बॉलीवुड फिल्म ‘दम मारो दम’, ‘आरक्षण’, ‘धोबी घाट’ और ‘माई फ्रेंड पिंटो’ में भी नजर आ चुके हैं।

{ यह भी पढ़ें:- ‘मुल्क’ की अदालत में आमने-सामने नजर आएंगे तापसी और ऋषि कपूर }

राज बब्बर और स्मिता पाटिल के बेटे प्रतीक बब्‍बर एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। खबरें आ रहीं हैं कि वे जल्‍द ही अपनी गर्लफ्रेंड सान्‍या सागर से शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। प्रतीक और सान्या पिछले 8 साल से एकदूसरे को जानते हैं वहीं 7 महीने से एकदूसरे को डेट कर रहे हैं। सान्‍या एक पॉलिटशियन की बेटी हैं और लखनऊ की रहने वाली हैं। खबरें आ रही हैं कि प्रतीक और सान्‍या 22 जनवरी…
Loading...