धुआं-धुआं हो उठा राज कपूर का RK स्टूडियो, मौके पर पहुंचा कपूर परिवार

rk-studio

Raj Kapoor Rk Studio Set On Fire Kapoor Family

मुंबई। चेंबूर के मशहूर आर के स्टूडियो में शनिवार दोपहर भीषण आग लग गई। आग लगने की सूचना पाकर मौके पर दमकल विभाग की 11 गाड़ियां और एंबुलेंस पहुंची और शूटिग के लिए मशहूर जगहों में से एक को नष्ट होने से बचाने की कवायद में जुट गई।
इस हादसे में फिलहाल किसी के भी हाताहत होने की खबर नहीं है और आग लगने का कारण स्टूडियो के 800 वर्ग फीट भू तल पर फैली वाइरिंग को बताया जा रहा है। आग लगने की असल वजह क्या है? अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। हालांकि आग की शुरुआत इलेक्ट्रिक वायरिंग से हुई जिसके बाद इलेक्ट्रिक इंस्टालेशन, डेकोरेशन के सामान में आग लगी।
शो ‘सुपर डांसर’ का प्रेस कांफ्रेंस सोमवार 18 सितम्बर को होने वाला था जिसकी वजह से यहां जमकर तैयारियां चल रही थीं। कपूर परिवार जल्द ही मौके पर पहुंचने वाला है। अच्छी बात यह है कि इस भीषण आग में किसी की जानमाल का नुकसान नहीं हुआ है। बता दें, आरके स्टूडियो की स्थापना 1948 में सिनेमा जगत के दिग्गज अभिनेता रहे राज कपूर साहब ने की थी।

मुंबई। चेंबूर के मशहूर आर के स्टूडियो में शनिवार दोपहर भीषण आग लग गई। आग लगने की सूचना पाकर मौके पर दमकल विभाग की 11 गाड़ियां और एंबुलेंस पहुंची और शूटिग के लिए मशहूर जगहों में से एक को नष्ट होने से बचाने की कवायद में जुट गई। इस हादसे में फिलहाल किसी के भी हाताहत होने की खबर नहीं है और आग लगने का कारण स्टूडियो के 800 वर्ग फीट भू तल पर फैली वाइरिंग को बताया जा रहा…