1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Raj Kumar Rao-Patralekha Wedding: राजकुमार- पत्रलेखा की शादी की Inside Photos हुई वायरल, देखें तस्वीरें

Raj Kumar Rao-Patralekha Wedding: राजकुमार- पत्रलेखा की शादी की Inside Photos हुई वायरल, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर सुपरस्टार राजकुमार राव (Raj Kumar Rao) एवं पत्रलेखा (Patralekha) आज सात फेरों के साथ एक दूसरे के हो गए हैं। दोनों ने अपने विवाह (Raj Kumar Rao-Patralekha Wedding) की फोटोज को सोशल मीडिया पर साझा किया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Raj Kumar Rao-Patralekha Wedding:  बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर सुपरस्टार राजकुमार राव (Raj Kumar Rao) एवं पत्रलेखा (Patralekha) आज सात फेरों के साथ एक दूसरे के हो गए हैं। दोनों ने अपने विवाह (Raj Kumar Rao-Patralekha Wedding) की फोटोज को सोशल मीडिया पर साझा किया है।

पढ़ें :- VIDEO: Newly Married Rajkumar and Patralekha एयरपोर्ट पर स्पॉट, फोटोग्राफर ने कहा कुछ ऐसा एक्ट्रेस शर्म से हुई लाल

आपको बता दें, ये शादी उनके परिवार और कुछ स्पेशल फ्रेंड्स (Special friends) के बीच चंडीगढ़ में हुई। अब उनकी शादी की फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं। इन फोटोज को स्वयं राजकुमार राव एवं पत्रलेखा ने अपने सोशल मीडिया पेज (Social Media Page) से साझा किया है।

वही जिसमें वह एक दूसरे के होने की खुशी व्यक्त कर रहे हैं। जहां एक तरफ राजकुमार सच के राजकुमार नजर आ रहे हैं। वही शादी के जोड़े में पत्रलेखा (Patralekha) किसी रानी से कम दिखाई नहीं दे रही हैं। 11 वर्ष की मित्रता, प्यार और रामोंस के पश्चात् आखिरकार राजकुमार (Raj Kumar Rao) और पत्रलेखा (Patralekha) ने हमेशा के लिए एक दूसरे का हाथ थाम लिया है।

वही राजकुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, ‘आखिरकार 11 वर्ष की दोस्ती, प्यार, रोमांस और मस्ती के बाद।।। मैंने अपनी सबकुछ के साथ शादी कर ली है। मेरे सोलमेट, मेरी सबसे अच्छी मित्र, मेरी परिवार।

पढ़ें :- Rajkumar Rao-Patralekha Pre-Wedding: राजकुमार और पत्रलेखा हुए रोमांटिक, पहुंचे कई स्टार्स देखें Inside तस्वीरें

आज मेरे लिए तुम्हारे पति कहलाने से बड़ी कोई प्रसन्नता नहीं है। हमेशा और उसके बाद के लिए भी।’ राजकुमार की होने के पश्चात् पत्रलेखा ने इंस्टा पर तस्वीर साझा करते हुए लिखा ‘आज सब कुछ।।। मेरा प्रेमी, अपराध में मेरा साथी, मेरा परिवार, मेरी आत्मा।।। बीते 11 सालों से मेरा सबसे अच्छा दोस्त! आपकी पत्नी होने से बड़ी कोई भावना नहीं है! यहाँ हमारे लिए हमेशा के लिए।’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...