1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Raj Kundra News: आज जेल से बाहर आएंगे कुंद्रा, शिल्पा बोली- बुरे तूफान के बाद भी खूबसूरत चीजें

Raj Kundra News: आज जेल से बाहर आएंगे कुंद्रा, शिल्पा बोली- बुरे तूफान के बाद भी खूबसूरत चीजें

राज कुंद्रा को 50 हजार मुचलके पर जमानत मिल गई है। अदालत ने राज कुंद्रा के साथ ही उनके सहयोगी रयान थोर्पे को भी जमानत दे दी है। बीते सोमवार को जब राज कुंद्रा को जमानत मिली तो उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: तकरीबन 2 महीने से सलाखों के पीछे अपनी रिहाई कि गुहार लगाते सॉफ्ट पोर्नोग्राफ़ी के मास्टर माइंड राज कुंद्रा को आखिरकार जमानत मिल ही गई है। दरअसल, अब राज कुंद्रा मुंबई की एक मजिस्ट्रेट अदालत ने जमानत दे दी है।

पढ़ें :- शर्लिन का शिल्पा पर बड़ा आरोप, कहा-अगर राज कुंद्रा के यौन शोषण की खबरें लीक हुईं तो...

वहीं खबरों के अनुसार राज कुंद्रा को 50 हजार मुचलके पर जमानत मिल गई है। अदालत ने राज कुंद्रा के साथ ही उनके सहयोगी रयान थोर्पे को भी जमानत दे दी है। बीते सोमवार को जब राज कुंद्रा को जमानत मिली तो उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया।

शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया पोस्ट 

‘इंद्रधनुष यह साबित करते हैं कि बुरे तूफान के बाद भी खूबसूरत चीजें हो सकती हैं।’ बीते कल मजिस्ट्रेट अदालत से जमानत मिलने के बाद आज राज कुंद्रा जेल से बाहर कदम रखेंगे और खबरें यह भी हैं कि वह सबसे पहले शिल्पा के पास जाएंगे। आपको बता दें, राज कुंद्रा की तरफ से अदालत के समक्ष जमानत याचिका दाखिल की गई थी, जिसके साथ दावा किया गया था कि, मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच द्वार दायर पूरक आरोप पत्र में उनके खिलाफ कोई ठोस सबूत नहीं है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...