1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. Raj Kundra की नहीं कम हो रही मुसीबतें, एक्शन मूड में आई Mumbai Police दाखिल की चार्जशीट

Raj Kundra की नहीं कम हो रही मुसीबतें, एक्शन मूड में आई Mumbai Police दाखिल की चार्जशीट

सॉफ्ट पोर्नोग्राफ़ी केस में बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को अरेस्ट कर लिया गया था वहीं इनकी लगातार मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रहीं। दरअसल, मुंबई पुलिस ने अब राज कुंद्रा (Raj Kundra) के खिलाफ चार्जशीट दाखिल (charge sheet filed) कर दी है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सॉफ्ट पोर्नोग्राफ़ी केस में बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को अरेस्ट कर लिया गया था वहीं इनकी लगातार मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रहीं। दरअसल, मुंबई पुलिस ने अब राज कुंद्रा (Raj Kundra) के खिलाफ चार्जशीट दाखिल (charge sheet filed) कर दी है। मिली खबर को माने तो मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने अश्लील फिल्मों (porn movie) को बनाने और ऐप के जरिए उनको पेश करने के मामले में राज के खिलाफ ये चार्जशीट दाखिल की है।

पढ़ें :- राज कुंद्रा पर पूछे गए सवाल से बुरी तरह भड़कीं शिल्पा शेट्टी, मीडिया से पूछा- क्या मैं राज कुंद्रा हूं ?

आपको बता दें,  इसी साल जुलाई के महीने में पुलिस ने इन आरोपों में राज कुंद्रा (Raj Kundra) को गिरफ्तार किया था। वहीँ मुंबई पुलिस का कहना है कि शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) , शर्लिन चोपड़ा उन 43 गवाहों में शामिल थीं जिनके बयान 1,500 पन्नों के सप्लीमेंट्री चार्जशीट दर्ज किए गए थे। जो कि व्यापारी और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा के खिलाफ अश्लील साहित्य मामले के संबंध में अदालत में पेश किए गए थे।


आप सभी को हम यह भी बता दें कि मुंबई की क्राइम ब्रांच टीम ने राज कुंद्रा (Raj Kundra) के खिलाफ जो चार्जशीट दाखिल की है, वो 1500 पन्नों की है। काफी समय से राज न्यायिक हिरासत में बंद हैं। वहीँ दूसरी तरफ अश्लील फिल्म बनाने के मामले में अब तक कई एक्ट्रेस से पूछताछ की जा चुकी हैं, जिन्होंने राज पर कई आरोप भी लगाए हैं।

केवल यही नहीं बल्कि अश्लील फिल्में बनाने वाले रैकेट और उसके मास्टरमाइंड का पता लगाने के लिए क्राइम ब्रांच लगातार लगी हुई है, इसी कारण से पुलिस ने कई गवाहों के बयानों को भी दर्ज किया है, जिनके आधार पर एक्शन लिया जा रहा है। वहीँ पुलिस को राज कुंद्रा के अंधेरी (वेस्ट) वाले ऑफिस में छापेमारी के दौरान इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स, फिल्में स्टोर रखने वाली डिवाइस और अश्लील फिल्मों से संबंधित क्लिप्स मिले हैं जिन्हे उन्होंने जब्त कर लिया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...