ईडी की नोटिस पर उद्धव ठाकरे के समर्थन में आए राज ठाकरे, कहा जांच में कुछ नहीं मिलने वाला

uddhav thakrey
ईडी की नोटिस पर उद्धव ठाकरे के समर्थन में आए राज ठाकरे, कहा जांच में कुछ नहीं मिलने वाला

नई दिल्ली। प्रवर्तन निदेशालय से धन शोधन के मामले में राज ठाकरे को मिले नोटिस के बाद के मिले नोटिस के बाद उद्धव ठाकरे उनके बचाव में आ गए हैं। उन्होने कहा कि राज ठाकरे के खिलाफ होने वाली इस जांच में कुछ नहीं मिलने वाला है।

Raj Thackeray Came In Support Of Uddhav Thackeray On Eds Notice Said Nothing Will Be Found In Investigation :

बताया जा रहा है कि जब मनसे प्रमुख राज ठाकरे को प्रवर्तन निदेशालय द्वारा आईएल एंड एफएस भुगतान डिफ़ॉल्ट संकट मामले के संबंध में समन जारी किए जाने के बारे में पूछा गया तो शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा कि जांच में कुछ भी सामने नहीं आएगा।

बता दें कि ईडी ने धन शोधन के एक मामले की जांच के सिलसिले में मनसे प्रमुख राज ठाकरे को नोटिस जारी किया है। मनसे प्रमुख की सोनिया गांधी और ममता बनर्जी जैसी विपक्षी नेताओं से मुलाकात के कुछ दिनों बाद यह घटनाक्रम हुआ है। बताया जा रहा है कि ईवीएम की जगह बैलेट पेपर से ये चुनाव कराने के सिलसिले में ये मुलाकात हुई थी।

फिलहाल इस नोटिस में ईडी ने ‘आईएल एंड एफएस घोटाले से जुड़ी जांच के सिलसिले में ठाकरे को तलब किया है। अधिकारियों ने बताया कि ठाकरे को 22 अगस्त को एजेंसी के मुंबई स्थित क्षेत्रीय कार्यालय में मामले के जांच अधिकारी (आईओ) के समक्ष पेश होने को कहा गया है।

नई दिल्ली। प्रवर्तन निदेशालय से धन शोधन के मामले में राज ठाकरे को मिले नोटिस के बाद के मिले नोटिस के बाद उद्धव ठाकरे उनके बचाव में आ गए हैं। उन्होने कहा कि राज ठाकरे के खिलाफ होने वाली इस जांच में कुछ नहीं मिलने वाला है। बताया जा रहा है कि जब मनसे प्रमुख राज ठाकरे को प्रवर्तन निदेशालय द्वारा आईएल एंड एफएस भुगतान डिफ़ॉल्ट संकट मामले के संबंध में समन जारी किए जाने के बारे में पूछा गया तो शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा कि जांच में कुछ भी सामने नहीं आएगा। बता दें कि ईडी ने धन शोधन के एक मामले की जांच के सिलसिले में मनसे प्रमुख राज ठाकरे को नोटिस जारी किया है। मनसे प्रमुख की सोनिया गांधी और ममता बनर्जी जैसी विपक्षी नेताओं से मुलाकात के कुछ दिनों बाद यह घटनाक्रम हुआ है। बताया जा रहा है कि ईवीएम की जगह बैलेट पेपर से ये चुनाव कराने के सिलसिले में ये मुलाकात हुई थी। फिलहाल इस नोटिस में ईडी ने 'आईएल एंड एफएस घोटाले से जुड़ी जांच के सिलसिले में ठाकरे को तलब किया है। अधिकारियों ने बताया कि ठाकरे को 22 अगस्त को एजेंसी के मुंबई स्थित क्षेत्रीय कार्यालय में मामले के जांच अधिकारी (आईओ) के समक्ष पेश होने को कहा गया है।