राज ठाकरे का सनसनीखेज खुलासा: केंद्र सरकार के संपर्क में है दाऊद, आना चाहता है भारत

raaj-thakre

मुंबई। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना(मनसे) प्रमुख राज ठाकरे ने अंडरवर्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को लेकर बड़ा खुलासा किया है। राज ठाकरे ने दावा किया है कि दाऊद इब्राहिम भारत लौटने की कोशिश कर रहा है। वह इस संबंध में केंद्र से बातचीत कर रहा है। राज का दावा है कि केंद्र सरकार दाऊद की वापसी का श्रेय लेना चाहती है। ये सारी बातें राज ठाकरे ने अपने आधिकारिक फेसबुक पेज के लॉन्च के मौके पर कही। बता दें कि सोशल मीडिया से दूरी रखने वाले राज ने पार्टी को बढ़ाने और युवाओं में पैठ बढ़ाने के लिए फेसबुक पेज लॉन्च किया है।

Raj Thackeray Claims Dawood Ibrahim In Touch With Central Government :

राज ठाकरे ने अपने फेसबुक पेज के उद्घाटन के बाद मोदी एवं फड़णवीस सरकार पर कई सनसनीखेज आरोप लगाए। राज ने कहा, मोदी सरकार बार-बार कहती है कि वह दाऊद को भारत लाकर रहेगी, लेकिन हकीकत यह है कि दाऊद खुद भारत आना चाहता है। वह अब अपंग हो चुका है इसलिए अपना अंतिम समय अपनी मातृभूमि में गुजारना चाहता है।

अंडरवर्ड डॉन दाऊद इब्राहिम मुंबई बम धमाकों का आरोपी है और उस घटना के बाद से वह भारत छोड़कर फरार हो गया था। अब वह पाकिस्तान में छुपा हुई है और भारत की एजेंसियां काफी सालों से पकड़ने की कोशिश कर रही हैं।

बता दें कि मनसे के अलावा महाराष्‍ट्र की बड़ी पार्टी शिवसेना भी गंठबंधन में साथ होने के बावजूद भाजपा पर लगातार निशाना साधते रहती है। उद्धव ठाकरे अबतक कई बार विभिन्‍न मुद्दों को लेकर भाजपा पर हमले कर चुके हैं।

मुंबई। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना(मनसे) प्रमुख राज ठाकरे ने अंडरवर्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को लेकर बड़ा खुलासा किया है। राज ठाकरे ने दावा किया है कि दाऊद इब्राहिम भारत लौटने की कोशिश कर रहा है। वह इस संबंध में केंद्र से बातचीत कर रहा है। राज का दावा है कि केंद्र सरकार दाऊद की वापसी का श्रेय लेना चाहती है। ये सारी बातें राज ठाकरे ने अपने आधिकारिक फेसबुक पेज के लॉन्च के मौके पर कही। बता दें कि सोशल मीडिया से दूरी रखने वाले राज ने पार्टी को बढ़ाने और युवाओं में पैठ बढ़ाने के लिए फेसबुक पेज लॉन्च किया है।राज ठाकरे ने अपने फेसबुक पेज के उद्घाटन के बाद मोदी एवं फड़णवीस सरकार पर कई सनसनीखेज आरोप लगाए। राज ने कहा, मोदी सरकार बार-बार कहती है कि वह दाऊद को भारत लाकर रहेगी, लेकिन हकीकत यह है कि दाऊद खुद भारत आना चाहता है। वह अब अपंग हो चुका है इसलिए अपना अंतिम समय अपनी मातृभूमि में गुजारना चाहता है।अंडरवर्ड डॉन दाऊद इब्राहिम मुंबई बम धमाकों का आरोपी है और उस घटना के बाद से वह भारत छोड़कर फरार हो गया था। अब वह पाकिस्तान में छुपा हुई है और भारत की एजेंसियां काफी सालों से पकड़ने की कोशिश कर रही हैं।बता दें कि मनसे के अलावा महाराष्‍ट्र की बड़ी पार्टी शिवसेना भी गंठबंधन में साथ होने के बावजूद भाजपा पर लगातार निशाना साधते रहती है। उद्धव ठाकरे अबतक कई बार विभिन्‍न मुद्दों को लेकर भाजपा पर हमले कर चुके हैं।