1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Raj Thackeray ने सीएम योगी की तारीफ, बोले- दुर्भाग्य है कि महाराष्ट्र में योगी नहीं, भोगी है

Raj Thackeray ने सीएम योगी की तारीफ, बोले- दुर्भाग्य है कि महाराष्ट्र में योगी नहीं, भोगी है

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) प्रमुख राज ठाकरे (Raj Thackeray) ने यूपी के मंदिरों और मस्जिदों से लाउडस्पीकर उतारने का आदेश का स्वागत ​किया है। इसके साथ ही जहां यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने की तारीफों की पुल बांधा है। तो वहीं उन्होंने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे (Maharashtra CM Uddhav Thackeray) पर तंज भी कसा और उन्हें भोगी बता डाला है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) प्रमुख राज ठाकरे (Raj Thackeray) ने यूपी के मंदिरों और मस्जिदों से लाउडस्पीकर उतारने का आदेश का स्वागत ​किया है। इसके साथ ही जहां यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने की तारीफों की पुल बांधा है। तो वहीं उन्होंने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे (Maharashtra CM Uddhav Thackeray) पर तंज भी कसा और उन्हें भोगी बता डाला है।

पढ़ें :- गौतम अडानी का साम्राज्य तबाह करने वाले नाथन एंडरसन जानें कौन हैं?

राज ठाकरे (Raj Thackeray) ने ट्वीट कर माराठी और अंग्रेजी में लिखा कि ‘धार्मिक स्थलों खासकर मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने को लेकर मैं योगी सरकार को पूरे दिल से बधाई देता हूं। दुर्भाग्य से महाराष्ट्र में कोई ‘योगी’ नहीं है, हमारे पार भोगी हैं। मैं ईश्वर से सद्बुद्धि देने की प्रार्थना करता हूं।

बता दें कि इस विवाद की शुरुआत राज ठाकरे (Raj Thackeray) ने ही की थी। उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Maharashtra CM Uddhav Thackeray) को मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने को कहा था। इसके बाद यह विवाद महाराष्ट्र से यूपी तक पहुंच गया। इस बीच सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने सभी धार्मिक स्थलों से अवैध लाउडस्पीकर उतारने का आदेश देते हुए कहा कि यदि कहीं लाउडस्पीकर बज भी रहा है तो उसकी आवाज परिसर से बाहर नहीं आनी चाहिए। यूपी में 72 घंटे के भीतर करीब 11 हजार लाउडस्पीकर उतारे जा चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...