1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Raj Thackeray को मिली जान से मारने की धमकी, मनसे बोली- जला देंगे महाराष्ट्र

Raj Thackeray को मिली जान से मारने की धमकी, मनसे बोली- जला देंगे महाराष्ट्र

महाराष्ट्र में लाउडस्पीकर व हनुमान चालीसा विवाद के बीच बुधवार को महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे को धमकी भरा पत्र मिला है। इसके बाद मनसे नेता बाला नंदगांवकर ने कहा कि राज ठाकरे को एक पत्र मिला है जिसमें उनकी जान को खतरा है। उन्होंने बताया कि पत्र उर्दू में लिखा गया है। मनसे नेता ने चेतावनी दी है कि अगर ठाकरे को कुछ हुआ तो वो महाराष्ट्र को जला देंगे।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। महाराष्ट्र (Maharashtra) में लाउडस्पीकर व हनुमान चालीसा (Hanuman Chalisa) विवाद के बीच बुधवार को महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (Maharashtra Navnirman Sena)  प्रमुख राज ठाकरे (Raj Thackeray) को धमकी भरा पत्र मिला है। इसके बाद मनसे नेता बाला नंदगांवकर (MNS leader Bala Nandgaonkar) ने कहा कि राज ठाकरे (Raj Thackeray) को एक पत्र मिला है जिसमें उनकी जान को खतरा है। उन्होंने बताया कि पत्र उर्दू में लिखा गया है। मनसे नेता ने चेतावनी दी है कि अगर ठाकरे को कुछ हुआ तो वो महाराष्ट्र (Maharashtra)  को जला देंगे।

पढ़ें :- Forbes Billionaires Index : गौतम अडानी एक हफ्ते में नंबर दो से 16वें पर पहुंचे, हिंडनबर्ग रिपोर्ट की सुनामी जारी

महाराष्ट्र नव निर्माण सेना (Maharashtra Navnirman Sena) के नेता बाला नंदगांवकर ने दावा किया कि पार्टी प्रमुख राज ठाकरे (Raj Thackeray) को धमकी भरा लेटर मिला है। उन्होंने कहा कि पत्र की भाषा उर्दू में है। बाला ने कहा कि महाराष्ट्र के गृह मंत्री दिलीप वालसे पाटिल (Maharashtra Home Minister Dilip Walse Patil) से मुलाकात की और उन्हें धमकी भरे पत्र से अवगत कराया। बाला ने चेतावनी दी है कि अगर मनसे प्रमुख को कुछ हुआ तो हम महाराष्ट्र (Maharashtra) को जला देंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...