1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. राज ठाकरे ने उद्धव को लिखा पत्र, कहा-याद रखो आजीवन के लिए नहीं मिली है सत्ता

राज ठाकरे ने उद्धव को लिखा पत्र, कहा-याद रखो आजीवन के लिए नहीं मिली है सत्ता

Raj Thackeray Letter to CM Uddhav : एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे (Raj Thackeray) ने मंगलवार को पत्र लिखकर महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्विटर पर सीएम उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray)  को एक खुला खत लिखा है। जिसमें राज ठाकरे ने कहा कि, मुझे राज्य सरकार से यही कहना है कि आप हमारे धैर्य का अंत मत देखो।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Raj Thackeray Letter to CM Uddhav: एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे (Raj Thackeray) ने मंगलवार को पत्र लिखकर महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्विटर पर सीएम उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray)  को एक खुला खत लिखा है। जिसमें राज ठाकरे ने कहा कि, मुझे राज्य सरकार से यही कहना है कि आप हमारे धैर्य का अंत मत देखो।

पढ़ें :- Pakistani Economy 'धड़ाम', पाकिस्तान मुद्रा 261 रुपये के रिकॉर्ड निचले स्तर तक पहुंची

एमएनएस चीफ राज ठाकरे (Raj Thackeray) ने अपने इस ट्वीट में आगे लिखा है कि ‘सत्ता आती है और चली जाती है। ताकत की तांबे की थाली कोई नहीं लाया। उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) आप भी नहीं। इसके अलावा अपने इस ट्वीट के साथ उन्होंने सीएम उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray)   को लिखी अपनी चिट्ठी भी पोस्ट की है।

पढ़ें :- UP Weather Today : बादलों की आंख मिचौली के बीच लखनऊ में बारिश का अलर्ट, इन जिलों में ओलावृष्टि व यहां होगी बारिश

लाउडस्पीकर को लेकर छिड़ा है विवाद

बता दें कि राज ठाकरे (Raj Thackeray) और महाराष्ट्र सरकार के बीच मस्जिदों में लगे लाउडस्पीकर को लेकर विवाद छिड़ा है। पिछले कई दिनों से इस मामले को लेकर बहस जारी है। इसी मामले को लेकर राज ठाकरे समेत उनके कई समर्थकों के खिलाफ मामला भी दर्ज हो चुका है। उन्होंने औरंगाबाद में एक बड़ी रैली की थी, जिसमें उनके हजारों समर्थक शामिल हुए। इसके बाद पुलिस ने रैली को लेकर ये मामला दर्ज किया। वहीं राज ठाकरे (Raj Thackeray) लाउडस्पीकर हटाने को लेकर कई बार महाराष्ट्र सरकार को अल्टीमेटम भी दे चुके हैं। हिंदुत्व और विचारधारा को लेकर राज ठाकरे (Raj Thackeray)  लगातार शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray)  पर हमलावर हैं।

वहीं दूसरी तरफ सीएम उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray)  भी लगातार राज ठाकरे (Raj Thackeray) को जवाब देते आए हैं। उन्होंने हाल ही में अपने बयान में कहा था कि, शिवसेना को खत्म करने की कोशिशें पहले भी कई बार हुईं, लेकिन वो सभी नाकाम रहीं। ऐसी कोशिश करने वालों का अंत हो गया। सीएम उद्धव के इस बयान को सीधा राज ठाकरे (Raj Thackeray)  पर साधा गया निशाना माना गया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...