राज ठाकरे का खुलासा, बांद्रा रेलवे स्टेशन के पास झोपड़पट्टी में जानबूझकर लगाई गई थी आग

maharashtra-navnirman-sena-mns-chief-raj-thackeray4-m

Raj Thackerays Said Intentionally Set Fire In Slum Near Bandra

नई दिल्ली। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) सप्रीमो राज ठाकरे बांद्रा रेलवे स्टेशन के पास झोपड़पट्टी में लगी आग मामले में बड़ा खुलासा किया है। मनसे सुप्रीमों ने कहा कि यह कोई हादसा नहीं था, बल्कि यहां आग जानबूझकर लगाई थी। राज ठाकरे ने कहा कि उस क्षेत्र में सब बांग्लादेशी बसे हैं, इन लोगों की कोई खैर- खबर नहीं रखता, कब कोई क्या करता है किसी को इसकी कोई जानकारी नहीं हैं।

इस दौरान उन्होंने अभिनेता नाना पाटेकर भी निशाना साधा। मनसे प्रमुख ने कहा कि नाना पाटेकर फेरीवालों का समर्थन करके ठीक नहीं कर रहे हैं। बॉलीवुड एक्टर की नकल उतारते हुए उन्होंने कहा कि बिना पूरी समझ के कभी किसी मुद्दे पर कुछ नहीं बोलना चाहिए। बता दें कि फेरीवालों के समर्थन में उतरे बॉलीवुड एक्टर को मुंबई कांग्रेस नेता संजय निरूपम का सपोर्ट मिल रहा है।

मनसे प्रमुख ने कहा कि बांद्रा रेलवे स्टेशन झोपड़पट्टी इलाकें में रहने वाले सब लोग बांग्लादेशी हैं। इनमें से अधिकांश लोगों यहीं से आधार बनवा लिए हैं और अब स्थाई रूप से यहीं बसने पर विचार कर रहे हैं। यदि सब ऐसे ही चलता रहा तो हमें पाकिस्तान को छोड़कर पहले इन्हीं से लड़ना पड़ेगा।

राज ठाकरे ने नाराजगी भरे लहजे में कहा कि मैं अभी मलाड में मनसे कार्यकर्ताओं पर हुए हमले की बात को भूला नहीं पाया है, लेकिन समय आने पर इसका जवाब दूंगा। बता दें कि ठाकरे दो दिन पहले ही महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात कर अवैध फेरीवालों के मसले पर चर्चा कर चुके हैं।

नई दिल्ली। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) सप्रीमो राज ठाकरे बांद्रा रेलवे स्टेशन के पास झोपड़पट्टी में लगी आग मामले में बड़ा खुलासा किया है। मनसे सुप्रीमों ने कहा कि यह कोई हादसा नहीं था, बल्कि यहां आग जानबूझकर लगाई थी। राज ठाकरे ने कहा कि उस क्षेत्र में सब बांग्लादेशी बसे हैं, इन लोगों की कोई खैर- खबर नहीं रखता, कब कोई क्या करता है किसी को इसकी कोई जानकारी नहीं हैं। इस दौरान उन्होंने अभिनेता नाना पाटेकर भी निशाना…