1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP Election 2022:  राजा भैया ने की सीएम योगी की तारीफ, जानिए इसके सियासी मायने?

UP Election 2022:  राजा भैया ने की सीएम योगी की तारीफ, जानिए इसके सियासी मायने?

यूपी में विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण का मतदान 27 फरवरी को है जिसको लेकर सभी पार्टीयों ने अपनी ताकत झोंक दी हैं। ऐसे में निर्दलीय विधायक और जनसत्ता दल लोकतांत्रिक के प्रमुख रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने योगी सरकार के कामकाज की तारीफ की और साथ ही यह भी बताया कि पिछले सरकार की तुलना में इस बार की सरकार ने ज्यादा काम किया है।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

UP Election 2022:  यूपी में विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण का मतदान 27 फरवरी को है जिसको लेकर सभी पार्टीयों ने अपनी ताकत झोंक दी हैं। ऐसे में निर्दलीय विधायक और जनसत्ता दल लोकतांत्रिक के प्रमुख रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने योगी सरकार के कामकाज की तारीफ की और साथ ही यह भी बताया कि पिछले सरकार की तुलना में इस बार की सरकार ने ज्यादा काम किया है।

पढ़ें :- International yoga day 2022 : योगी बोले- मानवता के कल्याण का एकमात्र साधन योग

करीब दो दशक बाद समाजवादी पार्टी ने राजा भैया के खिलाफ उम्मीदवार उतारा है। सपा ने गुलशन यादव को कुंडा से चुनाव लड़ाया है। वही राजा भैया ने मीडिया से बातचीत में कहा कि सड़क, बिजली आदि के माले में मौजूदा सरकार ने पिछली सरकारों से बेहतर काम किया है।

लोकतांत्रिक को लेकर राजा भैया ने कहा, ”विधानसभा में 25 साल बिताने के बाद मैंने जनता की मांग पर यह पार्टी बनाई है। हमारे मुख्य उद्देश्यों में किसानों और स्टूडेंट्स की बेहतरी शामिल है।” कुंडा से बीजेपी ने शिव प्रकाश मिश्रा सेनानी की पत्नी सिंधुजा मिश्रा को टिकट दिया है तो बीएसपी ने मोहम्मद फहीम को उतारा है।

 

 

पढ़ें :- जानिए कब उत्तर प्रदेश में दस्तक देगा मानसून  

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...