बनारस से शुरू होगी भोजपुरी फिल्म ‘राजा राजकुमार’ की शूटिंग

मार्च में शुरू होगी भोजपुरी फिल्म 'राजा राजकुमार' की शूटिंग, बनारस से होगी शुरुआत

वाराणसी। भोजपुरी सिंगर प्रतीक मिश्रा अब अदाकारी की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। उनकी पहली फिल्म राजा राजकुमार का मुहूर्त शुक्रवार को मुंबई में रखा गया इस मौके पर ​भोजपुरी फिल्मी दुनिया के कई सितारे मौजूद रहे। अपनी पहली फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित नजर आए प्रतीक मिश्रा ने बताया कि उन्हें उम्मीद है कि उनका यह प्रयास सफल होगा, दर्शक उनकी फिल्म को पसंद करेंगे। फिल्म में प्रतीक मिश्रा के बड़े भाई की भूमिका में रितेश पांडे और अभिनेता ब्रजेश मिश्रा नजर आएंगे। रितेश पांडे ने राजा राजकुमार फिल्म के दो गानों को अपने सुर दिए हैं।

फिल्म की कहानी के बारे में बात चीत करते हुए अभिनेता प्रतीक मिश्रा ने बताया कि फिल्म की कहानी दो भा​ईयों के इर्द गिर्द घूमती है। जो एक दूसरे से बहुत प्रेम करते हैं। फिल्म की कहानी पूरी तरह से पारिवारिक है। फिल्म में प्रतीक स्वयं भी गायन करते नजर आएंगे।
सीआईएसएफ के जवान रह चुके प्रतीक ने बताया कि गायन उनका पहला शौक रहा है। एक भोजपुरी एल्बम बनाने के बाद उनके साथियों ने फिल्म बनाने की सलाह दी। जिसके बाद एक अच्छे सामाजिक संदेश वाली कहानी की तलाश की गई जो राजा राजकुमार पर आकर खत्म हुई। फिल्म का निर्देशन एच. एस. पवन कर रहे हैं, जबकि फिल्म के प्रोड्यूसर राजीव रंजन कश्यप कर रहे हैं।

{ यह भी पढ़ें:- 14 जनवरी को रिलीज़ होगा भोजपुरी फिल्‍म ‘सुपरस्‍टार राधे रंगीला’ का ट्रेलर }

इस फिल्म में प्रतीक मिश्रा और ब्रजेश मिश्रा के अलावा रितेश पांडेय, अक्षरा सिंह, दीक्षा श्रीवास्तव, संजय पांडेय और पु​ष्पा शुक्ला जैसे अभिनेजा मुख्य भूमिकाएं निभाते नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग मार्च में शुरू होगी।

{ यह भी पढ़ें:- भोजपुरी में 'दबंग सरकार' लेकर आ रहे योगेश राज मिश्रा }

Loading...