1. हिन्दी समाचार
  2. हजारों साल में एक बार बना राजयोग, इन 4 राशियों की लग जाएगी लॉटरी

हजारों साल में एक बार बना राजयोग, इन 4 राशियों की लग जाएगी लॉटरी

Raja Yoga Formed After 100 Years These Zodiac Signs Will Be Removed

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

भगवान भोलेनाथ का स्वभाव बेहद सरल माना जाता है, लोगों कि आस्था के अनुसार भोलेनाथ अपने नाम की तरह भोले भंड़ारी है। भोलेनाथ की कृपा जिस व्यक्ति पर भी हो उसे भला किसी भी परेशानी से डरने की जरुरत नहीं होती है। शिव जी को एक लोटा जल अर्पित करने से ही वह शीघ्र प्रसन्न हो जाते हैं। भोलेनाथ की सच्चे मन से पूजा करने से ही व्यक्ति सभी तरह की परेशानियों से छुटकारा पा सकता हैं। भोलेनाथ का भोला स्वाभाव सभी की परेशानियों के साथ आर्थिक तंगी को भी दूर कर देते हैं। ज्योतिषशास्त्र के अनुसार, भोलेनाथ की कृपा से 1000 साल में एक बार बना ऐसा राजयोग जिससे अप्रैल से इन 6 राशियों के लोगों को पैसा ही पैसा मिलेगा।

पढ़ें :- छोटी-छोटी गलतियों को ध्यान दिया जाए तो दुघर्टनाओं पर लगेगी रोक : सीएम योगी

कर्क राशि :
इस राशि के लोग सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं तो जल्द ही आपको सरकारी नौकरी मिलने वाली है। आपका पारिवारिक जीवन आनंदमय और खुशहाल रहेगा। अगर आप नया वाहन या घर खरीदना चाहते हैं तो यह समय आपके लिए शुभ रहेगा। आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। आपके सामाजिक मान-सम्मान और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। आपको अपने लव पार्टनर की ओर से बड़ी खुशखबरी मिलने वाली है। आपकी लव लाइफ रोमांटिक और रंगीन रहेगी।

मकर राशि :
इस राशि के लोगों का आने वाला समय आपके लिए खुशियों की सौगात लेकर आने वाला है। राजनीति में नए अवसरों की प्राप्ति होगी। कोई पुरानी मित्रता प्रेम संबंधों का रूप ले सकती है। इन राशि वाले लोगों को इन दिनों में बहुत बड़ा धन लाभ मिलेगा। घर में सुख, समृद्धि और धन आएगा। आपको अपना सच्चा प्यार मिलने की पूरी-पूरी संभावना है। आपके सम्बन्ध मजबूत होंगे। घर परिवार में खुशियों का वातावरण बना रहेगा।

मीन राशि :
इस राशि लोगों के जीवन में कोई समस्या चल रही है तो सोच सोचकर आप अपनी मानसिक शांति भंग न करें बल्कि अपनी इस परेशानी को दूर करने का उपाय आपको ढूंढना चाहिए। इस समय आपको अपने परिवार को पर्याप्त समय देना चाहिए। कहीं न कहीं आप उन्हें नजरअंदाज कर रहे हैं। कामकाज के मोर्चे पर दिन मिलाजुला परिणाम देने वाला रहेगा।

वृश्चिक राशि :
इस राशि लोगों का आने वाला समय बहुत ही अच्छा रहेगा। आप लोगों के घर में सालों साल तक खुशियां ही खुशियां बनी रहेगी। तनाव आपका खत्म होने वाला है।नौकरी पेशा वाले जातकों को नौकरी में तरक्की मिल सकती है। आपके कौशल आपको कार्य और आमदनी में अच्छे परिणाम देने वाले हैं। प्रेमी को इस समय के दौरान प्रेम प्रस्ताव दे सकते हैं। प्रेमी प्रेमिका के बीच नजदीकियां बढ़ सकती है। आपके वैवाहिक जीवन में शुख-शांति बनी रहेगी।

पढ़ें :- कांग्रेस नए साल के कैलेंडर के जरिए पहुंचेगी घर-घर, प्रियंका गांधी की लगी हैं तस्वीरें

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...