राजस्थान: सांड को बचाने के चक्कर में पेड़ से टकराई 2 बसें, 12 लोगों की मौत

bus
राजस्थान: सांड को बचाने के चक्कर में पेड़ से टकराई 2 बसें, 12 लोगों की मौत

नई दिल्ली। राजस्थान के नागौर जिले के कुचामन के हाईवे पर एक बड़ी दुर्घटना हुई है हादसा में 12 लोगों की मौत हो गई है। इस दुर्घटना में करीब एक दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। हादसा सांड को बचाने के चक्कर में हुआ। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार मिनी बस के सामने एकाएक सांड आ गया, जिसे टक्कर मारते हुए बस पेड़ से टकरा गई। घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Rajasthan 12 Passengers Killed High Speed Bus Collided With Tree In An Attempt To Save The Bull :

जानकारी के मुताबिक, दो मिनी बस से संत रामपाल के समर्थक महाराष्ट्र के लातूर से हरियाणा के हिसार जा रहे थे। कुचामन बाईपास के पास इसमें से एक मिनी बस के सामने सांड आ गया। उसे बचाने के प्रयास में गाड़ी अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। हादसे के समय ज्यादातर लोग नींद में थे।

इस दर्दनाक हादसे में एक बच्ची और 4 महिलाओं सहित 12 लोगों की मौत हो गई है। वहीं, दोनों बसों में सवार यात्रियों में से 10 घायल हुए हैं, जिनमें 6 की हालत गंभीर होने पर उन्हें इलाज के लिए जयपुर रेफर किया गया है।  

नई दिल्ली। राजस्थान के नागौर जिले के कुचामन के हाईवे पर एक बड़ी दुर्घटना हुई है हादसा में 12 लोगों की मौत हो गई है। इस दुर्घटना में करीब एक दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। हादसा सांड को बचाने के चक्कर में हुआ। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार मिनी बस के सामने एकाएक सांड आ गया, जिसे टक्कर मारते हुए बस पेड़ से टकरा गई। घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक, दो मिनी बस से संत रामपाल के समर्थक महाराष्ट्र के लातूर से हरियाणा के हिसार जा रहे थे। कुचामन बाईपास के पास इसमें से एक मिनी बस के सामने सांड आ गया। उसे बचाने के प्रयास में गाड़ी अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। हादसे के समय ज्यादातर लोग नींद में थे। इस दर्दनाक हादसे में एक बच्ची और 4 महिलाओं सहित 12 लोगों की मौत हो गई है। वहीं, दोनों बसों में सवार यात्रियों में से 10 घायल हुए हैं, जिनमें 6 की हालत गंभीर होने पर उन्हें इलाज के लिए जयपुर रेफर किया गया है।