1. हिन्दी समाचार
  2. राजस्थान: सीकर में गैस सिलेंडर फटने से 13 लोग झुलसे, 9 की हालत गंभीर

राजस्थान: सीकर में गैस सिलेंडर फटने से 13 लोग झुलसे, 9 की हालत गंभीर

By बलराम सिंह 
Updated Date

Rajasthan 13 People Scorched Due To Gas Cylinder Explosion In Sikar 9 In Critical Condition

नई दिल्ली। राजस्थान के सीकर जिले के शेखपुरा मोहल्ले के कुरैशी क्वार्टर में गुरुवार की सुबह गैस सिलेंडर फटने से 13 लोग झुलस गए। घटना की सूचना मिलने पर दमकल और पुलिस मौके पर पहुचे। जिसके बाद घायलों को एसके अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जिसमें से 9 की हालत गंभीर होने पर जयपुर रैफर कर दिया गया है। वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। धमाके से आसपास के मकानों में भी दरारें आ गईं।

पढ़ें :- 18 अप्रैल 2021 का राशिफल: इन राशि के जातकों को होगा बड़ा लाभ, इनका तनाव दूर होगा... जानिए अपनी राशि का हाल

पुलिस के मुताबिक सीकर के कुरैशी क्वार्टर में अजीज अहमद कुरैशी के मकान में नंदलाल सिंधी का परिवार किराए पर रहता है। आज सुबह सिलेंडर लीकेज की जानकारी मिलने पर बड़ी संख्या में पड़ोसी पहुंचे थे। इस दौरान सिलेंडर से लीकेज बंद करने की कोशिश में धमाका हो गया। धमाके में घर के अंदर और बाहर मौजूद करीब 13 लोग घायल हो गए।

धमाका इतना तेज था कि आस-पास के कई मकानों में दरारें आ गई। सिलेंडर फटने की सूचना मिलते ही लोग घायलों की मदद करने मौके पर पहुंचे। जिसके बाद घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। हादसे का कारण गैस लीकेज होना बताया जा रहा है। घटना की सूचना मिलने पर जिला कलेक्टर यज्ञ सिंह देव, विधायक राजेंद्र पारीक, सीकर एसपी गगनदीप सहित कई आलाधिकारी अस्पताल पहुंचे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...