1. हिन्दी समाचार
  2. राजस्थान हादसा: सेना के 2 बड़े अधिकारियों की मौत, दो अन्य अफसर भी घायल, पीबीएम ट्रॉमा सेंटर में भर्ती

राजस्थान हादसा: सेना के 2 बड़े अधिकारियों की मौत, दो अन्य अफसर भी घायल, पीबीएम ट्रॉमा सेंटर में भर्ती

Rajasthan Accident 2 Senior Army Officers Killed Two Other Officers Also Injured Admitted To Pbm Trauma Center

By सोने लाल 
Updated Date

जयपुर। राजस्थान के बीकानेर जिले में शनिवार को बड़ा हादसा हो गया है। इस सड़क हादसे में ​शिकार हुए दो सैन्य अधिकारियों की मौत हो गई है। और दो अन्य सैन्य अफसर घायल भी हो गए हैं। इस घटना से आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया हैं। वहीं, सूचना के बाद मौके पर सेना के अधिकारी और स्थानीय थाना पुलिस भी पहुंच गए हैं। दोनों घायलों को पीबीएम ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। यह जानकारी सेरूणा थाना अधिकारी अजय कुमार ने दी है।

पढ़ें :- एम्स की फॉरेंसिक रिपोर्ट आई सामने, सूत्रों का दावा-सुशांत के विसरा में नहीं मिला जहर

जानकारी के मुताबिक, सड़क हादसा सेरूणा थाना इलाके के जोधसर गांव के पास हुआ है। कहा जा रहा है कि सेना की सफारी गाड़ी पर कई अधिकारी सवार होकर कहीं जा रहे थे। इस दौरान जोधसर गांव के पास सफारी गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई। इस सड़क हादसे में कर्नल मनीष और मेजर नीरज की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, दो अन्य सैन्य अफसर भी घायल हो गए।

बीकानेर में सेना की सफारी दुर्घटना ग्रस्त

मामला राजस्थान के बीकानेर जिले के सेरूणा थाना इलाके का है, जहां जोधसर गांव के पास सेना की सफारी गाड़ी दुर्घटना ग्रस्त हो गयी। सेना के वरिष्ठ अधिकारीयों को लेकर जा रही गाडी अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसा इतना भीषण था कि मौके पर ही दो सैन्य अधिकारीयों की मौत हो गयी। इसमें कर्नल मनीष और मेजर नीरज का नाम शामिल हैं। वहीं गाड़ी में सवार अन्य दो सैन्य अफसर गंभीर घायल हो गए।

सेरूणा थानाधिकारी अजय कुमार ने बताया कि सेना की सफारी गाड़ी में सवार सैन्य अधिकारी किसी काम से बीकानेर से श्रीडूंगरगढ़ की ओर जा रहे थे। शनिवार सुबह अचानक जोधासर गांव के पास सफारी गाड़ी का टायर फटने से अनियंत्रित होकर वह पलट गई।

पढ़ें :- प्रियंका के बाद राहुल ने योगी सरकार को घेरा, कहा- जंगलराज ने एक और युवती को मार डाला

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...