1. हिन्दी समाचार
  2. सांसद बालकनाथ का हेलीकॉप्टर हवा में अनियंत्रित, क्रैश होने से बाल बाल बचा

सांसद बालकनाथ का हेलीकॉप्टर हवा में अनियंत्रित, क्रैश होने से बाल बाल बचा

By रवि तिवारी 
Updated Date

Rajasthan Alwar Bjp Mp Mahant Balaknath Onboard Chopper Lost Control

अनवर। राजस्थान के अलवर से भारतीय जनता पार्टी सांसद महंत बालकनाथ रविवार को एक बड़े हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बच गए।सांसद बाबा बालकनाथ का चौपर जिले के कोटकासिम इलाके के लाडपुर गांव में उतरना था। लेकिन हेलीपेड की लोकेशन पर बिजली का तार, ट्रांसफार्मर और पेड़ होने से चौपर अनियंत्रित हो गया। हालांकि, कुछ देर बाद पायलट ने हेलीकॉप्टर पर नियंत्रण कर लिया और उसकी लैंडिंग नहीं कराई।

पढ़ें :- त्वचा की देखभाल के लिए हयालूरोनिक एसिड के लाभ

हालांकि, चॉपर में कुछ खराबी आ गई और वह उड़ने की जगह हवा में चक्कर काटने लगा। यह देख नीचे खड़े लोग चिंता में पड़ गए। कुछ देर तक हेलीकॉप्टर हवा में चक्कर ही काटता रहा जबकि सांसद उसके अंदर बैठे थे।कुछ देर बाद पायलट हेलिकॉप्टर को नियंत्रित करने में कामयाब रहा। आखिरकार बिना किसी दुर्घटना के हेलिकॉप्टर उड़ गया। फिलहाल इस बारे में जानकारी नहीं है कि हेलिकॉप्टर में क्या खराबी थी।

Video

सांसद बालकनाथ का हेलीकॉप्टर हवा में अनियंत्रित, क्रैश होने से बाल बाल बचा

पढ़ें :- जानिए की किण्वित चावल का पानी क्या खास बनाता है

Posted by Pardaphash on Sunday, June 30, 2019

अब सड़क मार्ग से आएंगे सांसद

हालांकि, जब लैंडिंग के दौरान हेलीकॉप्टर अनियंत्रित हो गया। पायलट ने वहां लैंडिंग नहीं कराई। बताया जा रहा है कि इसके बाद लाडपुर के बाद नजदीकी गांव खुशखेड़ा में बने हैलीपेड पर भी पायलट ने हेलीकॉप्टर उतारने की कोशिश की गई। लेकिन, वहां अनुमति नहीं मिल पाई।

इसके बाद बाबा बालकनाथ को वापस दिल्ली लौटना पड़ा। बताया जा रहा है कि अब वे सड़क मार्ग से दिल्ली से लाडपुर पहुंचेंगे। इसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए।

पढ़ें :- योग से जीवन सरल और संतुलित होता है : अविनाश चंद्र पांडेय

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X