राजस्थान विधानसभा सत्र शुरू, सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट कर लिखा-सत्यमेव जयते

ashok gahlot
राजस्थान विधानसभा सत्र शुरू, सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट कर लिखा-सत्यमेव जयते

जयपुर। राजस्थान में सियासी उठापटक के बीच आज से विधानसभा सत्र की शुरूआत हो गयी है। विधानसभा सत्र की शुरूआत से पहले सीएम अशोक गहलोत ने ट्विटर पर लिखा है कि सत्यमेव जयते। वहीं, सत्र से पहले कांग्रेस विधायकों को व्हिप जारी कर दिया गया है।

Rajasthan Assembly Session Begins Cm Ashok Gehlot Tweeted Satyamev Jayate :

वहीं, इस दौरान गहलोत सरकार के मंत्री शांति धारीवाल ने कहा कि हम विश्वास मत ला रहे हैं, यह हमेशा पहले आता है। हमारे पास बड़ा बहुमत है। राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता वसुंधरा राजे और कांग्रेस नेता सचिन पायलट विधानसभा पहुंच चुके हैं।

इस सत्र में भाजपा अविश्वास मत लाने की तैयारी में है तो दूसरी ओर गहलोत सरकार ने दावा किया है कि उनकी सरकार विश्वास मत प्रस्तुत करेगी और आसानी से बहुमत साबित करेगी। बता दें कि, राजस्थान कांग्रेस में चल रही उठापटक अब खत्म हो चुकी है। सीएम अशोक गहलोत और सचिन पायलट ने गुरुवार को एक दूसरे से मुलाकात की थी। इसके बाद गहलोत सरकार से संकट के बादल हटते नजर आए थे।

 

जयपुर। राजस्थान में सियासी उठापटक के बीच आज से विधानसभा सत्र की शुरूआत हो गयी है। विधानसभा सत्र की शुरूआत से पहले सीएम अशोक गहलोत ने ट्विटर पर लिखा है कि सत्यमेव जयते। वहीं, सत्र से पहले कांग्रेस विधायकों को व्हिप जारी कर दिया गया है। वहीं, इस दौरान गहलोत सरकार के मंत्री शांति धारीवाल ने कहा कि हम विश्वास मत ला रहे हैं, यह हमेशा पहले आता है। हमारे पास बड़ा बहुमत है। राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता वसुंधरा राजे और कांग्रेस नेता सचिन पायलट विधानसभा पहुंच चुके हैं। इस सत्र में भाजपा अविश्वास मत लाने की तैयारी में है तो दूसरी ओर गहलोत सरकार ने दावा किया है कि उनकी सरकार विश्वास मत प्रस्तुत करेगी और आसानी से बहुमत साबित करेगी। बता दें कि, राजस्थान कांग्रेस में चल रही उठापटक अब खत्म हो चुकी है। सीएम अशोक गहलोत और सचिन पायलट ने गुरुवार को एक दूसरे से मुलाकात की थी। इसके बाद गहलोत सरकार से संकट के बादल हटते नजर आए थे।