1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Rajasthan: बीजेपी नेता गुलाब चंद कटारिया के बिगड़े बोल, कहा-सीता का अपहरण कर रावण ने नहीं किया पाप

Rajasthan: बीजेपी नेता गुलाब चंद कटारिया के बिगड़े बोल, कहा-सीता का अपहरण कर रावण ने नहीं किया पाप

बीजेपी नेता और राजस्थान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और उदयपुर शहर विधायक गुलाब चंद कटारिया आए दिन अपने विवादित बयानों से सुर्खियों में बने रहते हैं। वल्लभनगर के पूर्व विधायक (former MLA of Vallabhnagar) रणधीर सिंह भींडर (Randhir Singh Bhinder) ने एक वीडियो शेयर कर नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया (Gulab Chand Kataria) को घेरा है। वीडियो में बोहेड़ा के एक कार्यक्रम में गुलाबचंद कटारिया (Gulab Chand Kataria)  कह रहे हैं कि रावण ने सीता जी का अपहरण कर कोई बहुत बड़ा पाप नहीं किया, क्योंकि उसने सीता को कभी कलंकित नहीं किया। जब तक सीता ने स्वीकृति नहीं दी, तब तक छुआ नहीं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। बीजेपी नेता और राजस्थान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और उदयपुर शहर विधायक गुलाब चंद कटारिया आए दिन अपने विवादित बयानों से सुर्खियों में बने रहते हैं। वल्लभनगर के पूर्व विधायक (former MLA of Vallabhnagar) रणधीर सिंह भींडर (Randhir Singh Bhinder) ने एक वीडियो शेयर कर नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया (Gulab Chand Kataria) को घेरा है। वीडियो में बोहेड़ा के एक कार्यक्रम में गुलाबचंद कटारिया (Gulab Chand Kataria)  कह रहे हैं कि रावण ने सीता जी का अपहरण कर कोई बहुत बड़ा पाप नहीं किया, क्योंकि उसने सीता को कभी कलंकित नहीं किया। जब तक सीता ने स्वीकृति नहीं दी, तब तक छुआ नहीं।

पढ़ें :- Udaipur Murder Case: नूपुर शर्मा का समर्थन करने वाले युवक की गला काटकर हत्या, कातिलों का वीडियो आया सामने

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार गुलाबचंद कटारिया (Gulab Chand Kataria)  के बयान पर रणधीर सिंह भींडर ने आरोप लगाया कि कटारिया के अनुसार रावण बहुत सैंद्धांतिक व्यक्ति था। उसने बहुत बड़ा कोई जुर्म नहीं किया। रावण ने सीता माता का अपहरण कर कोई बहुत बड़ा जुर्म नहीं किया कहने वाले की ओछी मानसिकता दर्शाता है।

पढ़ें :- आचार्य प्रमोद के ट्वीट से चढ़ा राजस्थान का सियासी पारा, सचिन पायलट ने दिया बड़ा बयान

नेता प्रतिपक्ष ने दी सफाई

उन्होंने कहा कि कटारिया जी हमारे धार्मिक ग्रंथ रामायण को ही झुठलाना चाहते हैं। पहले महाराणा प्रताप, अंबेडकर जी, भगवान राम और अब सीता माता का अपमान। ऐसे व्यक्ति का सार्वजनिक बहिष्कार होना चाहिए। वहीं नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया ने कहा कि पूरा भाषण समझे बिना दो लाइन निकालना गलत है।

कटारिया को श्रीलंका भेज देना चाहिए
भींडर ने गुलाबचंद कटारिया पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि ऐसा लगता है कटारिया जी रावण के ही अनुयायी हैं। तभी तो भगवान राम महाराणा प्रताप और हमारे इतिहास को कोसते रहते हैं। आदमी का बोलना ही उसका चरित्र और उसका बैकग्राउंड बताता है। अब हमें समझ में आने लगा है कि वे हिंदू या मेवाड़ी नहीं हैं, वे श्रीलंका से आए हैं। उन्हें वहीं भेज देना चाहिए। जिससे वे अपने आदर्श पुरुष रावण से मिल सके।

नेता प्रतिपक्ष के खिलाफ कार्रवाई की मांग
वल्लभनगर के पूर्व विधायक रणधीर सिंह भींडर ने भींडर ने गुलाब चंद कटारिया के बयान के विरोध में उदयपुर जिला कलेक्टर को ज्ञापन दिया है। उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

अपमान सहन नहीं किया जाएगा: तनवीर
मेवाड़ क्षत्रिय महासभा के महामंत्री तनवीर सिंह कृष्णावत ने कहा कि बीजेपी श्रीराम को अपना आदर्श बताती है। उसी बीजेपी के नेता प्रतिपक्ष कटारिया माता सीता के अपहरण के मामले में रावण को क्लीन चिट देकर क्या साबित करना चाहते हैं? महाराणा प्रताप और श्रीराम का अपमान सहन नहीं किया जाएगा।

पढ़ें :- Rajasthan: अशोक गहलोत के भाई के घर सीबीआई का छापा,पोटाश घोटाले को लेकर कार्रवाई

जानें क्या कहा था कटारिया ने
बता दें कि 16 अप्रैल को चित्तौड़गढ़ के बोहेड़ा ग्राम पंचायत में सभा हो रही थी। मंच से गुलाब चंद कटारिया संबोधित कर रहे थे। उनका एक वीडियो दो दिन पहले वायरल हुआ जिसमें उन्होंने कहा कि रावण द्वारा सीतामाता का अपहरण पापा नहीं है। 37 सेकेंड के इस वीडियो में कटारिया ने कहा कि अगर खुद में दुर्गुण हैं तो उनको जलाओ, कमियों को जलाओ अच्छा आदमी बनने की कोशिश करो तभी वास्तव में रावण जलेगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...